scriptCG News: 17 बंदरों को चौकीदार ने गन से मार डाला, अब वन विभाग खोज रहा शव | CG News: 17 monkeys were killed by a watchman with a gun, now the forest department is searching for their bodies | Patrika News
बेमेतरा

CG News: 17 बंदरों को चौकीदार ने गन से मार डाला, अब वन विभाग खोज रहा शव

CG News: बेमेतरा में 17 बंदरों की जान लेने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस खुलासे के बाद वन विभाग के अफसरों की नींद उड़ गई। जिसके बाद अब शव की तलाशी में जुट गई है…

बेमेतराSep 01, 2024 / 05:15 pm

Shradha Jaiswal

monkey
CG News: छत्तीसगढ़ के थानखम्हरिया क्षेत्र के बेलगांव में पैलेट गन के हमले में 17 बंदरों की जान चली गई। बीते बुधवार को हुई घटना के बाद भी आज तक इस मामले में किसी के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है। इस मामले की क्लीपिंग सोशल मीडिया में वायरल हुई लेकिन प्रशासनिक स्तर पर किसी ने संज्ञान नहीं लिया।

CG News: ग्रामीण बंदरों के आतंक से थे ग्रामीण

CG News: वन विभाग के अधिकारी बंदरों की मौत की बात स्वीकार रहे हैं पर किसी का शव नहीं मिलने की भी बात कही जा रही है। बता दें कि बेलगांव में बंदरों के आतंक से ग्रामीण परेशान थे। बंदर फसलों और कच्चे मकानों को नुकसान पहुंचा रहे थे। ( CG News) इसे लेकर ग्रामीणों ने आपसी सहमति से बैठक में बंदरों को गांव से खदेड़ने के लिए एक रखवार नियुक्त करने का निर्णय लिया गया था।
cg monkey news
यह भी पढ़ें

CG News: ‘छुपन छुपाई’ खेलना है जरूरी, एक्सपर्ट ने पैरेंट्स को चेताया, बच्चों के लिए कही ये बात

CG News: पत्रिका टीम को बंदरों के अस्थि पंजर व अवशेष मिले

वहीं पत्रिका की टीम भी सोशल मीडिया में वायरल खबर की तस्दीक करने बेलगांव पहुंची। वहां खेतों और गलियों में बंदरों के अस्थि पंजर और कुछ अवशेष मिले, जिससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वहां बंदरों की मौत हुई होगी। ( CG News) वहीं सरपंच प्रतिनिधि ने बताया कि बंदरों की मौत की संख्या को बढ़ा-चढ़ाकर बताया जा रहा है।
cg monkey news

Hindi News/ Bemetara / CG News: 17 बंदरों को चौकीदार ने गन से मार डाला, अब वन विभाग खोज रहा शव

ट्रेंडिंग वीडियो