scriptजान लेकर चुकाया बदला | beawar news | Patrika News
ब्यावर

जान लेकर चुकाया बदला

हत्या के आरोप में मुख्य आरोपी सहित तीन नामजद आरोपियों की तलाश

ब्यावरFeb 15, 2023 / 10:00 pm

Bhagwat

जान लेकर चुकाया बदला

जान लेकर चुकाया बदला

ब्यावर. कॉलेज रोड पर सनातन धर्म राजकीय महाविद्यालय के पास एवं बैंक के सामने युवक की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने तीन जनों के खिलाफ नामजद मामला कर लिया। पुलिस ने मृतक सुरेश का जेएलएन अस्पताल अजमेर में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवा शव परिजन के सुपुर्द कर दिया। शव का उसके गांव में अंतिम संस्कार दिया गया।
लोहे के पाइप से सिर पर किया घातक वार

शहर थाना पुलिस के अनुसार ग्राम नाहरपुरा निवासी विजय सिंह ने दी रिपोर्ट में बताया कि सोमवार को वह अपने पुत्र सुरेश (19) के साथ रुपए निकलवाने के लिए बैंक गए। इस दौरान बेटा सुरेश बाहर चाय की थडी पर बैठा था। इस दौरान चिल्लाने की आवाज आई। उन्होंने बाहर जाकर देखा तो गणेशपुरा निवासी लेखराज पुत्र भगवानसिंह, तरुण उर्फ संजू पुत्र मदनसिंह एवं भरतसिंह पुत्र भगवानसिंह सुरेश के साथ मारपीट कर रहे थे। मारपीट के दौरान सुरेश नीचे गिर गया। इस पर लेखराज ने लोहे के पाइप से सिर में चोट मारी। इससे सुरेश लहूलुहान और बेहोश हो गया। मारपीट करने वाले मोटर साइकिल पर सवार होकर पानी की टंकी की ओर भाग गए। बेटे सुरेश को लेकर अमृतकौर चिकित्सालय पहुंचे जहां से अजमेर रेफर कर दिया। अजमेर के जेएलएन अस्पताल में उपचार के दौरान सुरेश की मृत्यु हो गई। विजयसिंह ने शिकायत में बताया कि करीब एक माह पहले जवाजा मेले में सुरेश का आरोपियों से झगडा हुआ था। इसको लेकर आरोपियों ने सुनियोजित तरीके से सुरेश के साथ मारपीट कर हत्या कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है।
पुलिस टीम गुजरात रवाना

पुलिस ने हत्याकांड को लेकर एक युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। जबकि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। एक टीम को गुजरात रवाना किया गया है।

Hindi News / Beawar / जान लेकर चुकाया बदला

ट्रेंडिंग वीडियो