scriptदर्दनाक सड़क हादसा : मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 की मौत, 5 की हालत गंभीर | Tragic road accident 3 died 5 in critical condition after tractor trolley full of laborers overturns | Patrika News
बड़वानी

दर्दनाक सड़क हादसा : मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 की मौत, 5 की हालत गंभीर

नंदगांव रोड पर ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 5 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

बड़वानीOct 08, 2023 / 05:32 pm

Faiz

trolly overturned

दर्दनाक सड़क हादसा : मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 की मौत, 5 की हालत गंभीर

ट्रैफिक विभाग की ओर से लगातार चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा अभियानों के बावजूद मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहा है। आलम ये है कि, रफ्तार के कहर की चपेट में आकर रोजाना यहां सेकड़ों लोग घायल हो रहे हैं तो वहीं दर्जनों अपनी जान भी गवा रहे हैं। ताजा मामला सूबे के बड़वानी जिले से सामने आया है। यहां सड़क पर दौड़ रही एक ट्रैक्टर ट्राली के पलटने से 3 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 5 अन्य सवार गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।


जानकारी के अनुसार, घटना जिले के अंतर्गत आने वाले ठीकरी थाना इलाके के गांव कुआं के नंदगांव रोड पर हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां मजदूरों को खेत पर ले जाते समय ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे तीन लोगों ने मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पांच लोग घायल है। सभी घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद बड़वानी जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं, तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

यह भी पढ़ें- KBC में पूछा गया सीएम शिवराज को लेकर सवाल निकला फर्जी, ये है सच्चाई


दर्दनाक हादसे में गईं तीन जानें

trolly overturned

हादसे में जान गवाने वालों में अमित ओम पाटीदार, अनिल पिता केल सिंह और सजन पिता इन्द्रसिंग बताया जा रहा है। हादसे के बाद लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस अब मामले की जांच में जुट गई है। इधर जानकारी लगते ही हादसे का शिकार हुए लोगों के परिजन जिला अस्पताल पहुंच रहे हैं।

Hindi News/ Barwani / दर्दनाक सड़क हादसा : मजदूरों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से 3 की मौत, 5 की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो