scriptरक्षाबंधन से पहले दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर से सड़क पर बिखरीं 3 सगे भाई-बहन की लाशें | Before Rakshabandhan brother sisters met with an truck accident death on spot | Patrika News
बड़वानी

रक्षाबंधन से पहले दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर से सड़क पर बिखरीं 3 सगे भाई-बहन की लाशें

Horrific Road Accident: दो बहनों को लेकर जा रहे भाई की बाइक को ट्रक ने मारी टक्कर, तीनों भाई-बहन ने मौके पर ही तोड़ा दम, सड़क पर बिखरी लाशों को देख कांप उठी लोगों की रूह…।

बड़वानीAug 08, 2024 / 05:31 pm

Shailendra Sharma

BARWANI ROAD ACCIDENT
Horrific Road Accident: मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। यहां एक भीषण सड़क हादसे में तीन सगे भाई-बहनों की मौत हो गई है। दो बहनों को लेकर भाई बाइक से जा रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि तीनों भाई बहनों की मौके पर ही मौत हो गई और उनके शव रोड पर बिखर गए। रोड पर बिखरे शवों को देखकर लोगों की रूह कांप गई।
दिलदहला देने वाला हादसा बड़वानी जिले के ठीकरी थाना इलाके में कर्षना होटल के सामने हुआ। बताया जा रहा है कि धार जिले के उमरबन का रहने वाला युवक अपनी दो सगी बहनों के साथ बाइक से ठीकरी से जुलवानिया की ओर जा रहे थे। इसी दौरान ठीकरी बायपास के कर्षना होटल के सामने तेज रफ़्तार ट्रक ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीनों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें

सुबह-सुबह बदमाश-पुलिस में मुठभेड़, एनकाउंटर में बदमाश के पैर में लगी गोली, देखें वीडियो



भीषण हादसे के बाद तीनों भाई-बहन की लाशें रोड पर बिखरी हुई थीं जिन्हें देखकर वहां से गुजरने वाले लोगों की रूह कांप गई। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। मृतकों के परिजन को घटना की सूचना पुलि ने दे दी है। सड़क हादसे में जवान बच्चों को खोने वाले परिवार में मातम पसरा हुआ है।

Hindi News / Barwani / रक्षाबंधन से पहले दर्दनाक हादसा, ट्रक की टक्कर से सड़क पर बिखरीं 3 सगे भाई-बहन की लाशें

ट्रेंडिंग वीडियो