scriptLove Jihad : हिंदू युवती से निकाह कर रहा था मुस्लिम युवक, हिंदू संगठन ने मचाया हंगामा | Love Jihad Hindu Girl Marry Muslim Boy Hindu Sangathan Created Ruckus | Patrika News
बड़वानी

Love Jihad : हिंदू युवती से निकाह कर रहा था मुस्लिम युवक, हिंदू संगठन ने मचाया हंगामा

Love Jihad : लव जिहाद की खबर लगते ही हिंदू संगठन के लोग निकाह में पहुंचे और युवक युवती को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। थाने पर भी जमकर हंगामा, एसपी की अपील अफवाहों पर ध्यान न दें संयम से काम लें।

बड़वानीAug 19, 2023 / 05:20 pm

Shailendra Sharma

barwani.jpg

Love Jihad : मध्यप्रदेश में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। घटना बड़वानी की है जहां एक मुस्लिम युवक हिंदू युवती से निकाह कर रहा था। हालांकि निकाह हो पाता इससे पहले हिंदू संगठन को इसकी भनक लग गी और बड़ी संख्या में हिंदू संगठन के कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए। हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं ने युवक-युवती को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। वहीं पुलिस ने युवक के खिलाफ बलात्कार औऱ धर्म स्वातंत्रता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

जमकर हुआ हंगामा
शहर के पाला बाजार स्थित एक मकान में निकाह का कार्यक्रम चल रहा था। हिंदू संगठनों को जानकारी लगी की मुस्लिम युवक हिंदू युवती से निकाह कर रहा है। जिसके बाद हिंदू संगठन के लोग तुरंत मौके पर पहुंचे और युवक-युवती को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में थाने पर हिंदू संगठनों और दूसरे संप्रदाय के लोगों की भीड़ जुट गई। दोनों पक्षों की भीड़ जमा होने से थाने के बाहर विवाद की स्थिति भी निर्मित हो गई थी लेकिन इससे पहले की बात बिगड़ती पुलिस ने दोनों पक्षों की भीड़ को थाने से भगा दिया।

यह भी पढ़ें

Gadar 2 Movie Craze : एक बेटा ऐसा भी जिसने पूरे गांव को फ्री में दिखाई गदर-2, बुक किया पूरा थियेटर



फैली अफवाह, एसपी की अपील
इस घटना को लेकर क्षेत्र में पत्थरबाजी और दुकाने बंद करवाने की अफवाह भी उड़ी। जिससे शहर का माहौल और ज्यादा तनावपूर्ण हो गया। हालांकि पुलिस ने पथराव की घटना से इनकार कर दिया। एसपी पुनीत गेहलोत ने बताया कि कुछ स्थानों पर विवाद हुआ लेकिन पथराव और दुकानों को बंद कराने की खबरें झूठी हैं। सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देखें वीडियो- लबालब हुआ तवा डैम, खुले गेट

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8nc5b4

Hindi News/ Barwani / Love Jihad : हिंदू युवती से निकाह कर रहा था मुस्लिम युवक, हिंदू संगठन ने मचाया हंगामा

ट्रेंडिंग वीडियो