scriptकड़ी और लगातार मेहनत का नहीं कोई विकल्प-लेफ्टिनेंट प्यारी चौधरी | There is no substitute for hard and persistent hard work - Lt. Pyari C | Patrika News
बाड़मेर

कड़ी और लगातार मेहनत का नहीं कोई विकल्प-लेफ्टिनेंट प्यारी चौधरी

पीजी महाविद्यालय में लेफ्टिनेंट प्यारी चौधरी का सम्मान

बाड़मेरAug 08, 2021 / 12:43 am

Dilip dave

कड़ी और लगातार मेहनत का नहीं कोई विकल्प-लेफ्टिनेंट प्यारी चौधरी

कड़ी और लगातार मेहनत का नहीं कोई विकल्प-लेफ्टिनेंट प्यारी चौधरी

बाड़मेर. राजकीय पीजी महाविद्यालय के एनसीसी कॉम्पलेक्स में पुरस्कृत शिक्षक फोरम की ओर से जिले की पहली लेफ्टिनेंट बनी बेटी प्यारी चौधरी का सम्मान किया गया।

लेफ्टिनेंट प्यारी चौधरी ने बताया कि कड़ी और लगातार मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। छोटी-छोटी चीजों पर रुकना नहीं है, जो सोचा है उसको हासिल करना यही सफलता की कू ंजी है।
प्राचार्य मनोहरलाल गर्ग ने कहा कि जूनून व्यक्ति को भीतर जगाना पड़ता है जो उसे हमेशा प्रेरित करता रहता है। मुख्य अतिथि डॉ बीडी तातेड ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाएं प्रतिदिन मील के पत्थर स्थापित कर रही है, यदि इन्हें सही दिशा मिल जाए तो लक्ष्य से कोई नहीं रोक सकता।
पुरस्कृत शिक्षक फोरम के जिलाध्यक्ष सालगराम परिहार ने कहा कि की समाज के प्रत्येक क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाले और क्षेत्र का नाम रोशन करने वाली प्रतिभा का फोरम लगातार सम्मान करता आया है। राष्ट्रपति पुरस्कार से सम्मानित गीता माली को देह दान के घोषणा करने के लिए सम्मानित किया गया।
एनसीसी अधिकारी कैप्टन डॉ आदर्श किशोर, सूबेदार किस्तुराराम, अजीम प्रेमजी फाउंडेशन के डॉ रविन्द्र मारू, देवाराम, बीएसफ अधिकारी हुकमाराम जाख, उपाध्यक्ष जगदीश विश्नोई आदि उपस्थित थे।

Hindi News / Barmer / कड़ी और लगातार मेहनत का नहीं कोई विकल्प-लेफ्टिनेंट प्यारी चौधरी

ट्रेंडिंग वीडियो