scriptसफाई कराने के लिए सीढ़ियों पर बैठ गई UPSC Topper, लोग बोले कलक्टर हो तो ऐसी… अब होगा इस शहर का भला | Rajasthan News barmer news ias Tina dabi navo barmer abhiyan upsc topper officer | Patrika News
बाड़मेर

सफाई कराने के लिए सीढ़ियों पर बैठ गई UPSC Topper, लोग बोले कलक्टर हो तो ऐसी… अब होगा इस शहर का भला

IAS Tina Dabi News: इसी कड़ी में कल भी कलक्टर डाबी अपनी टीम के साथ शहर के दौरे पर निकलीं और सफाई रखने के लिए व्यापारियों को समझाया।

बाड़मेरOct 10, 2024 / 08:21 am

JAYANT SHARMA

Barmer News: बाड़मेर जिले की नई कलक्टर पूरे जी जान से जुटी हुई हैं कि उनका शहर चमक जाए…। इसके लिए लगभग हर रोज शहर के दौरे किए जा रहे हैं। लोगों और व्यापारियों से संवाद किया जा रहा है और सफाई व्यवस्था रखने के लिए हर संभव तरीके से लोगों को समझाया जा रहा है। इसी कड़ी में कल भी कलक्टर डाबी अपनी टीम के साथ शहर के दौरे पर निकलीं और सफाई रखने के लिए व्यापारियों को समझाया।
दरअसल कल शहर के चौहटन चौराहे से लेकर चामुंडा चौराहे के बीच करीब चार किलोमीटर के क्षेत्र का दौरा किया गया। इस क्षेत्र में मुख्य बाजार और दुकानें हैं। चार से पांच घंटे तक डाबी और उनकी टीम वहां मौजूद रही और सफाई बंदोबस्त देखा। इस बीच एक दुकान के बाहर गदंगी दिखाई दी तो वहां ठहरीं, दुकान मालिक को बाहर बुलाया और उससे कहा कि सफाई रखना आपकी ही जिम्मेदारी है। कचरे को अभी साफ करें….।
दुकान मालिक झाडू लेकर बाहर आया और उसके बाद उसने अपनी दुकान के बाहर झाडू लगाई। जब तक पूरी तरह से सफाई नहीं हो गई तब तक डाबी वहीं दुकान की सीढ़ियों पर बैठी रहीं और दुकान मालिक को सफाई करने के लिए कहती रहीं। उसके बाद आसपास के दुकानदारों को भी इसी तरह से साफ सफाई रखने के लिए कहा गया। उल्लेखनीय है कि कल दोपहर में कलक्टर ने एक स्पा सेंटर पर भी छापा मारा था और वहां से चार लड़कियों और दो युवकों को अरेस्ट किया गया था। स्पा के नाम पर वेश्यावृति कराने का आरोप था। बाड़मेर शहर को हाल ही में टीना डाबी के रूप में नया कलक्टर मिला है और कलक्टर ने नवो बाड़मेर के नाम से शहर को बदलने का अभियान कर दिया है।

Hindi News / Barmer / सफाई कराने के लिए सीढ़ियों पर बैठ गई UPSC Topper, लोग बोले कलक्टर हो तो ऐसी… अब होगा इस शहर का भला

ट्रेंडिंग वीडियो