scriptLok Sabha Elections 2024 : राजस्थान के बाड़मेर से गरजे पीएम मोदी, जानें भाषण की टॉप 15 बातें | Rajasthan Barmer Vijay Shankhnaad Rally PM Modi Roared Know Top 15 Things of his Speech | Patrika News
बाड़मेर

Lok Sabha Elections 2024 : राजस्थान के बाड़मेर से गरजे पीएम मोदी, जानें भाषण की टॉप 15 बातें

PM Modi in Barmer : बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में पीएम नरेंद्र मोदी ने आज बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में विजय शंखनाद रैली व जनसभा की। बाडमेर में पीएम मोदी के भाषण की 15 बड़ी बातें जानें।

बाड़मेरApr 12, 2024 / 03:18 pm

Sanjay Kumar Srivastava

pm_modi_7.jpg

PM Modi in Barmer

PM Modi in Barmer : बाड़मेर जैसलमेर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के समर्थन में पीएम नरेंद्र मोदी ने आज बाड़मेर के आदर्श स्टेडियम में विजय शंखनाद रैली व जनसभा की। पीएम नरेंद्र मोदी के बाड़मेर में दिए भाषण में कहा ये चुनाव दल का नहीं देश का चुनाव है इसलिए आज पूरा देश कह रहा है 4 जून 400 पार, फिर एक बार मोदी सरकार। यहां के लोगों ने हमेशा मुझे बोला है कि मोदी जी आप देश के दुश्मनों को सबक सिखाओ, बाड़मेर जिताने की ज़िम्मेदारी हमारी। आप इस बार भी पहले से ज्यादा वोटों से भाजपा को जिताएंगे ये मेरा पक्का विश्वास है। PM मोदी ने कहा कि 70 साल तक किसी ने इन माताओं और बहनों की नहीं सुनीं। जब आपने आपके बेटे मोदी को सेवा करने का मौका दिया मैंने जल जीवन मिशन शुरू करके इस त्रासदी को खत्म करने का बीड़ा उठाया।

हमने राजस्थान के 50 लाख घरों तक पानी पहुंचाया है लेकिन जितने दिन राजस्थान में कांग्रेस सरकार रही उसने जल जीवन मिशन में भी जमकर भ्रष्टाचार किया। बाडमेर में पीएम मोदी के भाषण की 15 बड़ी बातें जानें।

1. मैं रिफाइनरी का उद्घाटन करने आऊंगा। तीसरे टर्म में उद्घाटन के साथ धन्यवाद देने आऊंगा।
2. किसी की हिम्मत नहीं है कि सीमा के अंदर घुसने की सोचे।
3. कांग्रेस की सोच विकास विरोधी।
4. कांग्रेस ने किसी भी समस्या का समाधान नहीं किया।
5. हमारा संकल्प पानी हर घर पहुंचना।
6. 70 साल तक किसी ने माता-बहनों की सुध नहीं ली।
7. जिन्हें कांग्रेस नहीं पूछती उन्हें मोदी पूजता है।
8. एयरपोर्ट पर भी पिछली सरकार ने रोड़े अटकाए।
9. हर छोटा किसान मोटा अनाज पैदा करता है।
10. सीएम भजनलाल ने ईआरसीपी 100 दिनों में पास कराया।
11. हमने पहली बार संविधान दिवस मनाना शुरू किया।
12. कांग्रेस संविधान के नाम पर झूठ बोलती है।
13. ये कैसा गठबंधन है जो भारत को शक्तिहीन करता है।
14. कांग्रेस के घोषणा पत्र में मुस्लिम लीग की छाप।
15. मोदी भारत को शक्तिशाली राष्ट्र बनाने में जुटा है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw


90 दिनों में 45 फीसद योजनाएं पूरी की – सीएम भजनलाल

बाड़मेर में राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा, हमारी सरकार को सत्ता में आए लगभग 4 महीने हुए हैं। हमने अपने चुनावी घोषणापत्र में जो भी योजनाओं का जिक्र किया था, हमने 90 दिनों में उनमें से 40 से 45 फीसद योजनाएं पूरी कर ली हैं। मैं पीएम मोदी को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि उन्होंने राजस्थान में पानी की समस्या को हल करने का काम किया है।

बाड़मेर : भाजपा-कांग्रेस को चुनौती दे रहा है निर्दलीय उम्मीदवार

बाड़मेर-जैसलमेर संसदीय सीट पर भाजपा ने दूसरी बार कैलाश चौधरी को टिकट दिया वहीं कांग्रेस ने आरएलपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए उम्मेदाराम बेनीवाल को अपना उम्मीदवार बनाया है। इन दोनों बड़ी पार्टियों के बीच शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने की घोषणा कर इस लोकसभा सीट पर गरमी पैदा कर दी है। पीएम नरेंद्र मोदी की सभा में बाड़मेर, जैसलमेर व बालोतरा जिले की 8 विधानसभाओं के समर्थक और कार्यकर्ता जुटे हैं।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Hindi News / Barmer / Lok Sabha Elections 2024 : राजस्थान के बाड़मेर से गरजे पीएम मोदी, जानें भाषण की टॉप 15 बातें

ट्रेंडिंग वीडियो