scriptराजस्थान के लोगों ने देश को लहू से सींचा, कांग्रेस ने पानी को तरसाया: मोदी | PM Modi spoke on the issues of water, refinery, employment and develop | Patrika News
बाड़मेर

राजस्थान के लोगों ने देश को लहू से सींचा, कांग्रेस ने पानी को तरसाया: मोदी

– भाषण की शुरूआत मारवाड़ी अंदाज में मोदी ने राम-राम सा के संबोधन के साथ की । उन्होंने कहा कि यह वह धरती है, जहां के वीरों की कहानियां आज भी सीमा पार खौफ पैदा करती है। रेगिस्तान की गर्मी में अच्छे-अच्छों की हिम्मत दम तोड़ देती है, वहीं यहां के हौसलों के आगे गर्मी भी कुछ नहीं कर पाती।

बाड़मेरApr 12, 2024 / 03:48 pm

Ratan Singh Dave

राजस्थान के लोगों ने देश को लहू से सींचा, कांग्रेस ने पानी को तरसाया: मोदी

राजस्थान के लोगों ने देश को लहू से सींचा, कांग्रेस ने पानी को तरसाया: मोदी

बाड़मेर मे भाजपा की सभा में पहुंचे पीएम मोदी बाड़मेर में ने पानी, रिफायनरी, रोजगार व विकास के मुद्दों पार बोले, वहीं सीमावर्ती जिले की सुरक्षा को भी भरोसा दिलाया। भाषण की शुरूआत मारवाड़ी अंदाज में मोदी ने राम-राम सा के संबोधन के साथ की । उन्होंने कहा कि यह वह धरती है, जहां के वीरों की कहानियां आज भी सीमा पार खौफ पैदा करती है। रेगिस्तान की गर्मी में अच्छे-अच्छों की हिम्मत दम तोड़ देती है, वहीं यहां के हौसलों के आगे गर्मी भी कुछ नहीं कर पाती। उन्होंने जनता के मुंह से भाजपा के पक्ष के नारे बुलवाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने ७० साल में राजस्थान की मां बहनो की सुध नहीं ली। भाजपा ने जल जीवन मिशन से घर-घर पानी पहुंचाया। पीएम मोदी ने कहा वे तीसरी सरकार में रिफायनरी का उद्घाटन करने आएंगे और उस दौरान जीत का भी धन्यवाद देंगे। उन्होंने कहा कांग्रेस हर उस ताकत के साथ के खड़ी होती है, जो देश विरोधी होते हैं। देश में राम मंदिर का पावन व पुनीत कार्य होता है तो कांग्रेस उसका भी बहिष्कार करती है। कांग्रेस रामनवमी पर पत्थरबाजी करने वाले दंगाइयों का संरक्षण देती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राजस्थान एक भी सीट जीतने की हकदार नहीं हैं। पीएम मोदी की सभा में कांग्रेस नेता मानवेन्द्रसिंह भाजपा में शामिल हुए। बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्रसिंह के साथ महंत निर्मलदास, तरूणराय कागा, बलराम प्रजापत, रामसिंह बोथिया सहित दर्जनों कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने मोदी की गारंटी पर भरोसा करने का अनुरोध किया। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी की वर्ष २०१८ से २०२४ के बीच चौथी सभा है। रिफायनरी कार्य के शुभारंभ व पूर्व में लोकसभा व विधानसभा चुनावों में भी मोदी बाड़मेर आए थे। वर्ष २००८ के विधानसभा चुनावों में वे बतैार स्टार प्रचारक शिव आए थे, तब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

Hindi News/ Barmer / राजस्थान के लोगों ने देश को लहू से सींचा, कांग्रेस ने पानी को तरसाया: मोदी

ट्रेंडिंग वीडियो