scriptबाड़मेर में गरजे पीएम मोदी, कहा – कांग्रेस एक सीट की भी हकदार नहीं | PM Modi said in Barmer - Congress does not deserve even a single seat. | Patrika News
बाड़मेर

बाड़मेर में गरजे पीएम मोदी, कहा – कांग्रेस एक सीट की भी हकदार नहीं

– पीएम मोदी ने कहा कि देश में राम मंदिर का पावन व पुनीत कार्य होता है तो कांग्रेस उसका भी बहिष्कार करती है। कांग्रेस रामनवमी पर पत्थरबाजी करने वाले दंगाइयों का संरक्षण देती है।

बाड़मेरApr 12, 2024 / 04:10 pm

Ratan Singh Dave

राजस्थान के लोगों ने देश को लहू से सींचा, कांग्रेस ने पानी को तरसाया: मोदी

राजस्थान के लोगों ने देश को लहू से सींचा, कांग्रेस ने पानी को तरसाया: मोदी

बाड़मेर में आयोजित भाजपा की सभा में पीएम नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस को धर्म से लेकर सरहद के मुद्दें पर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि देश में राम मंदिर का पावन व पुनीत कार्य होता है तो कांग्रेस उसका भी बहिष्कार करती है। कांग्रेस रामनवमी पर पत्थरबाजी करने वाले दंगाइयों का संरक्षण देती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस राजस्थान एक भी सीट जीतने की हकदार नहीं हैं। पीएम मोदी बाड़मेर में ने पानी, रिफायनरी, रोजगार व विकास के मुद्दों पार बोले, वहीं सीमावर्ती जिले की सुरक्षा को भी भरोसा दिलाया। भाषण की शुरूआत मारवाड़ी अंदाज में मोदी ने राम-राम सा के संबोधन के साथ की । उन्होंने कहा कि यह वह धरती है, जहां के वीरों की कहानियां आज भी सीमा पार खौफ पैदा करती है। रेगिस्तान की गर्मी में अच्छे-अच्छों की हिम्मत दम तोड़ देती है, वहीं यहां के हौसलों के आगे गर्मी भी कुछ नहीं कर पाती। उन्होंने जनता के मुंह से भाजपा के पक्ष के नारे बुलवाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल में राजस्थान की मां बहनो की सुध नहीं ली। भाजपा ने जल जीवन मिशन से घर-घर पानी पहुंचाया। पीएम मोदी ने कहा वे तीसरी सरकार में रिफायनरी का उद्घाटन करने आएंगे और उस दौरान जीत का भी धन्यवाद देंगे। उन्होंने कहा कांग्रेस हर उस ताकत के साथ के खड़ी होती है, जो देश विरोधी होते हैं। देश में राम मंदिर का पावन व पुनीत कार्य होता है तो कांग्रेस उसका भी बहिष्कार करती है। कांग्रेस रामनवमी पर पत्थरबाजी करने वाले दंगाइयों का संरक्षण देती है। पीएम मोदी की सभा में कांग्रेस नेता मानवेन्द्रसिंह भाजपा में शामिल हुए। प्रारंभ में मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने पीएम मोदी का स्वागत किया और मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाई। बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्रसिंह के साथ महंत निर्मलदास, तरूणराय कागा, बलराम प्रजापत, रामसिंह बोथिया सहित दर्जनों कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल हुए। उन्होंने मोदी की गारंटी पर भरोसा करने का अनुरोध किया। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी की वर्ष 2018 से 2024 के बीच चौथी सभा है। रिफायनरी कार्य के शुभारंभ व पूर्व में लोकसभा व विधानसभा चुनावों में भी मोदी बाड़मेर आए थे। वर्ष 2008 के विधानसभा चुनावों में वे बतैार स्टार प्रचारक शिव आए थे, तब वे गुजरात के मुख्यमंत्री थे।

Hindi News / Barmer / बाड़मेर में गरजे पीएम मोदी, कहा – कांग्रेस एक सीट की भी हकदार नहीं

ट्रेंडिंग वीडियो