script10 साल से की जा रही मांग पूरी, शुरू हुई राजस्थान रोडवेज बस, लोगों ने रास्ते में जगह-जगह किया स्वागत | gudamalani to barmer roadways bus service start | Patrika News
बाड़मेर

10 साल से की जा रही मांग पूरी, शुरू हुई राजस्थान रोडवेज बस, लोगों ने रास्ते में जगह-जगह किया स्वागत

Rajasthan Roadways: 10 साल के इंतजार के बाद उपखण्ड मुख्यालय गुड़ामालानी से जिला मुख्यालय बाड़मेर के लिए रोड़वेज बस सेवा शुरू की गई।

बाड़मेरOct 06, 2024 / 05:51 pm

Santosh Trivedi

Rajasthan Roadways
Rajasthan Roadways: लंबे इंतजार के बाद उपखण्ड मुख्यालय गुड़ामालानी से जिला मुख्यालय बाड़मेर के लिए शनिवार को रोड़वेज बस सेवा शुरू की गई। शनिवार को प्रथम दिन रात्रि में रोड़वेज बस गुड़ामालानी पहुंचने पर भाजपा पदाधिकारियों व लोगों ने चालक-परिचालक का साफा पहना माल्यार्पण कर स्वागत किया। वही रास्ते में बाण्ड, गोलिया जेतमाल में भी बस का लोगों ने स्वागत किया।
गौरतलब है कि गुड़ामालानी उपखंड मुख्यालय पर लंबे समय से हर रूट पर रोड़वेज बस सेवा बंद है। पूर्व में चल रही रोड़वेज बसों को निगम ने बंद कर दिया गया था। करीब 10 वर्षों से लोग जिला मुख्यालय बाड़मेर के लिए रोडवेज बस सेवा की मांग करते आ रहे हैं। कस्बेवासियों की मांग पर गुड़ामालानी विधायक एवं खेल उद्योग व वाणिज्य राज्य मंत्री के के बिश्नोई के प्रयास पर शनिवार से गुड़ामालानी से बाड़मेर जिला मुख्यालय के लिए राजस्थान पथ परिवहन निगम की रोड़वेज बस सेवा शुरू की गई।
स्थानीय अहिंसा सर्किल पर भाजपा मंडल अध्यक्ष पुरुषोत्तम जैन, अटल मंडल अध्यक्ष बाबूलाल मांजू, महामंत्री अशोकसिह के नेतृत्व मे कार्यकर्ताओं व ग्रामीणों ने रोड़वेज बस इन्सपेक्टर भोमाराम नेहरा, चालक टीकमाराम व परिचालक पदमसिह का साफा पहना माल्यार्पण कर स्वागत किया। यह रोड़वेज बस बाङमेर से शाम 5 बजे रवाना होकर सनावङा, मेहलू,बांड,मौखावा होते हुए शाम 07 बजे गुड़ामालानी पहुंचेगी। वही सुबह 07 बजे गुड़ामालानी से रवाना होकर साढे़ 9 बजे बाड़मेर पहुंचेगी। ग्रामीणों ने राज्यमंत्री के.के. विश्नोई का आभार जताया ।

Hindi News / Barmer / 10 साल से की जा रही मांग पूरी, शुरू हुई राजस्थान रोडवेज बस, लोगों ने रास्ते में जगह-जगह किया स्वागत

ट्रेंडिंग वीडियो