scriptमारपीट मामला: पूर्व सांसद कैलाश चौधरी ने शायराना अंदाज में लिखा- रफीक खान, तुमने शेर के मुंह में हाथ डाला है, भारी कीमत चुकानी होगी | Former MP Kailash Chaudhary Allegations Congress MLA Rafiq Khan | Patrika News
बाड़मेर

मारपीट मामला: पूर्व सांसद कैलाश चौधरी ने शायराना अंदाज में लिखा- रफीक खान, तुमने शेर के मुंह में हाथ डाला है, भारी कीमत चुकानी होगी

पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद कैलाश चौधरी ने शौर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ से मारपीट के मामले में कांग्रेस विधायक रफीक खान पर निशाना साधा।

बाड़मेरAug 31, 2024 / 04:01 pm

Alfiya Khan

barmer news Former MP Kailash Chaudhary
बाड़मेर। पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद कैलाश चौधरी ने शौर्य चक्र विजेता विकास जाखड़ से मारपीट के मामले में कांग्रेस विधायक रफीक खान पर निशाना साधा। उन्होंने सोशल मीडिया अकाउंट (X और फेसबुक) पर वीडियो शेयर कर कांग्रेस विधायक रफीक खान पर गुंडागर्दी के आरोप लगाए।

गीदड़ की जब मौत आती है, तो वह शहर की तरफ भागता

पूर्व केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि कांग्रेस विधायक रफीक खान गीदड़ की जब मौत आती है, तो वह शहर की तरफ भागता है। रफीक खान, तुमने शेर के मुंह में हाथ डाला है, भारी कीमत चुकानी होगी।

अपने गुंडों के माध्यम से कायराना हमला करवाया है

उन्होंने कहा कि मुझे तो ताज्जुब होता है कि अकेले जवान पर विधायक के गुंडों ने हमला किया, जबकि वह एक पीड़ित के रूप में अपनी बात रख रहे थे। उनके परिवार को विधायक और उसके गुंडों ने परेशान किया।

गहलोत और डोटासरा का जमीर मर गया- चौधरी

पूर्व केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा कांग्रेस विधायक पर कार्यवाही करने के बजाय उल्टे जवान पर आरोप लगा रहे हैं। कांग्रेसी नेताओ का जमीर मर चुका है इसीलिए वह देश की रक्षा मे अपना जीवन समर्पित करने वाले जवानों को प्रताड़ित करने में लगे हुए है।

Hindi News / Barmer / मारपीट मामला: पूर्व सांसद कैलाश चौधरी ने शायराना अंदाज में लिखा- रफीक खान, तुमने शेर के मुंह में हाथ डाला है, भारी कीमत चुकानी होगी

ट्रेंडिंग वीडियो