scriptआखिर कांग्रेस के कद्दावर नेता हेमाराम चौधरी ने भरी सभा में क्यों कहा, मैंने नशा छोड़ दिया… और भी छोड़ दो | Congress leader Hemaram Chaudhary statement before Lok Sabha elections 2024 | Patrika News
बाड़मेर

आखिर कांग्रेस के कद्दावर नेता हेमाराम चौधरी ने भरी सभा में क्यों कहा, मैंने नशा छोड़ दिया… और भी छोड़ दो

Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनावों में कद्दावर कांग्रेस नेता हेमाराम चौधरी के चुनाव लड़ने को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच खुद हेमाराम ने एक सामाजिक कार्यक्रम में नकार दिया।

बाड़मेरMar 16, 2024 / 05:00 pm

Rakesh Mishra

hemaram_chaudhary.jpg
Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनावों में कद्दावर कांग्रेस नेता हेमाराम चौधरी के चुनाव लड़ने को लेकर चल रही चर्चाओं के बीच खुद हेमाराम ने एक सामाजिक कार्यक्रम में नकार दिया। उन्होंने कहा कि मैने यह नशा छोड़ दिया है।
चौधरी रामदान जयंती पर आयोजित एक कार्यक्रम में उन्होंने नसीहत दी कि और लोग भी इस नशे को छोड़ दे। हेमाराम ने कहा कि मैं विधानसभा नहीं लड़ा। इसके बाद से बहुत सुखी हूं। मान सम्मान में कोई कमी नहीं हैै। मुझे मान सम्मान की ही भूख रही है। यह मुझे मिल रहा है। हमे चुनाव लडूं तो सैंग किए कराए माथे पाणी फेर दूं, यानि अब मैं चुनाव लड़ता हूं तो सब पर पानी फिर जाएगा। उन्होंने कहा कि नए लोगों को मौका देने की बात कह रहे है। मैं किसको मौका दूं, मेरे हाथ में कुछ नहीं है। मैं अब इस नशे से दूर हूं।
बता दें कि चौधरी रामदान की 141वीं जयंती किसान छात्रावास में पूर्व केबिनेट मंत्री हेमाराम चौधरी के मुख्य अतिथ्य एवं बायतु विधायक हरीश चौधरी की अध्यक्षता में आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि हेमाराम चौधरी ने कहा कि जो विचार करो उस मजबूत रहो मन को काबू रखना चाहिए। चौधरी रामदान मन को काबू में रखते थे, जिसकी बदौलत वे आज याद किए जाते है। उन्होंने कहा कि नशा जीवन का नाश करता है। नशे का त्याग करना चाहिए। आगे बढ़ने के लिए मेहनत आवश्यक है। प्रतियोगी परीक्षा में सही अभ्यर्थी का चयन हो ताकि प्रतिभा के साथ धोखा न हो।

Hindi News / Barmer / आखिर कांग्रेस के कद्दावर नेता हेमाराम चौधरी ने भरी सभा में क्यों कहा, मैंने नशा छोड़ दिया… और भी छोड़ दो

ट्रेंडिंग वीडियो