scriptरोडवेज : बाड़मेर से झुंझुनूं व कोटा के लिए स्लीपर बस सेवा शुरू | barmer roadways sleeper bus service start | Patrika News
बाड़मेर

रोडवेज : बाड़मेर से झुंझुनूं व कोटा के लिए स्लीपर बस सेवा शुरू

-पहले दिन से 18 अनुबंधित बसों का होगा संचालन-यात्रियों को स्लीपर बसें चलने से मिलेगी राहत

बाड़मेरJul 01, 2021 / 10:29 pm

Mahendra Trivedi

रोडवेज : बाड़मेर से आज से झुंझुनूं व कोटा के लिए स्लीपर बस सेवा शुरू

रोडवेज : बाड़मेर से आज से झुंझुनूं व कोटा के लिए स्लीपर बस सेवा शुरू

बाड़मेर. कोविड के कारण लगे लॉकडाउन के करीब 50 दिनों बाद रोडवेज की अनुबंधित बसों का संचालन गुरुवार से फिर शुरू होगा। कोटा व झुंझुंनू के लिए यात्रियों को स्लीपर बस सेवा उपलब्ध होगी। उल्लेखनीय है कि निगम की बसों का संचालन गत 10 जून से ही शुरू हो गया था। अब अनुबंधित बसों को शुरू किया जा रहा है।
आगार प्रबंधक उमेश नागर ने बताया कि पहले दिन 18 अनुबंधित बसों का संचालन किया जाएगा। इसके बाद यात्री भार मिलने पर बसों की संख्या बढ़ाई जाएगी। डिपो से गुरुवार को कोटा व झुंझुंनू के लिए स्लीपर तथा बाड़मेर से वाया चौहटन-अहमदाबाद बीकानेर, सिरोही, जयपुर व अजमेर मार्ग के लिए बसें शुरू की जाएगी। सभी बसें पूर्व निर्धारित समय अनुसार ही चलेगी।
निगम की बसें पहले से चल रही
परिवहन निगम की बसें गत 10 जून से ही शुरू कर दी गई थी। लेकिन यात्रियों की संख्या कम होने के कारण अनुबंधित बसों को शुरू नहीं किया गया। अब यात्री भार पर्याप्त मात्रा में मिलने के चलते अनुबंधित बसों का संचालन शुरू किया है। बाड़मेर से निगम की वर्तमान में 30 बसों का संचालन किया जा रहा है। वहीं अनुबंधित बसें 39 है। जिनमें से पहले दिन 18 बसें चलेगी। इसी बेड़े में लग्जरी और स्लीपर बसें शामिल है।

Hindi News / Barmer / रोडवेज : बाड़मेर से झुंझुनूं व कोटा के लिए स्लीपर बस सेवा शुरू

ट्रेंडिंग वीडियो