scriptटाइगर ने नोच दी प्रधान की लग्जरी कर में लगी काली फिल्म, तीन हजार का मौके पर किया चालान | Patrika News
बरेली

टाइगर ने नोच दी प्रधान की लग्जरी कर में लगी काली फिल्म, तीन हजार का मौके पर किया चालान

जिले में कानून का पालन सुनिश्चित करने के उद्देश्य से बरेली पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में सोमवार शाम को एसपी सिटी मानुष पारीक ने नावल्टी प्लाजा के पास गश्त के दौरान एक काली स्कॉर्पियो देखी, जिसके शीशों पर प्रतिबंधित काली फिल्म लगी हुई थी।

बरेलीOct 21, 2024 / 10:38 pm

Avanish Pandey

बरेली। जिले में कानून का पालन सुनिश्चित करने के उद्देश्य से बरेली पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में सोमवार शाम को एसपी सिटी मानुष पारीक ने नावल्टी प्लाजा के पास गश्त के दौरान एक काली स्कॉर्पियो देखी, जिसके शीशों पर प्रतिबंधित काली फिल्म लगी हुई थी। यह गाड़ी बिथरी चैनपुर के तैयतपुर के प्रधान लोकेश बाबू पटेल की थी। काली फिल्म लगे होने की वजह से कार को तुरंत रोका गया और कानून के तहत कार्रवाई की गई।

काली फिल्म हटवाकर 3,000 रुपये का चालान

जांच के दौरान एसपी सिटी ने कार में काली फिल्म देखी, जो ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन के अंतर्गत आती है। गाड़ी के मालिक की पहचान प्रधान लोकेश बाबू पटेल के रूप में हुई, जिन्हें मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने कानून का पालन सुनिश्चित करते हुए कार की काली फिल्म हटवाई और प्रधान का 3,000 रुपये का चालान काटा।

कानून का सख्ती से पालन कराने की मुहिम

एसपी सिटी मानुष पारीक ने बताया कि गाड़ियों पर काली फिल्म लगाना सुप्रीम कोर्ट के आदेशों का उल्लंघन है और इससे यातायात सुरक्षा को खतरा हो सकता है। इस प्रकार की फिल्में न सिर्फ नियमों का उल्लंघन करती हैं, बल्कि अपराधियों द्वारा भी इनका दुरुपयोग किया जा सकता है। उन्होंने सभी नागरिकों से अपील की कि वे कानून का पालन करें और वाहन पर काली फिल्म का प्रयोग न करें। यह घटना प्रशासन की कानून व्यवस्था को सख्ती से लागू करने की प्रतिबद्धता को दर्शाती है। पुलिस का यह कदम यह सुनिश्चित करने के लिए उठाया गया है कि सड़क सुरक्षा और यातायात के नियमों का पालन हो, और इस तरह की किसी भी गैर-कानूनी गतिविधि को रोकने के लिए सख्त कार्रवाई की जाए।

Hindi News / Bareilly / टाइगर ने नोच दी प्रधान की लग्जरी कर में लगी काली फिल्म, तीन हजार का मौके पर किया चालान

ट्रेंडिंग वीडियो