scriptदिल्ली से नकली नोट लेकर आया टेलर, आंवला में की शॉपिंग, गिरफ्तार | Teller brought fake notes from Delhi, shopping in Amla, arrested | Patrika News
बरेली

दिल्ली से नकली नोट लेकर आया टेलर, आंवला में की शॉपिंग, गिरफ्तार

बरेली। आंवला के टेलर को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में उसके पास से 100-100 के 28 नकली नोट बरामद किए। वह नकली नोटो से आंवला में शॉपिंग कर रहा था। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया। यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बरेलीJun 10, 2023 / 08:21 pm

Avanish Pandey

frd.jpg
बिसौली रोड पेट्रोल पंप के पास पुलिस ने दबोचा

आंवला थाने के एसआई अतरपाल सिंह ने दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि पुलिस टीम चेकिंग कर रही थी। बिसौली अड्डे पर मुखबिर से सूचना मिली कि एक व्यक्ति ग्राम मनौना की तरफ से आंवला की तरफ पैदल आ रहा है। उसके पास नकली नोट है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने बिसौली रोड पर स्थित पेट्रोल पंप के पास मनौना गांव के हसनैन को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर उसके पास से 100-100 के 28 नोट बरामद हुए। जांच में पता चला कि नोट नकली है। पूछताछ में उसने बताया कि वह दिल्ली खजूरी में सिलाई का काम करता था। वहां से वह अपने गांव मनौना आया।
नकली नोटो से पिया असली जूस

टेलर ने चार हजार रुपये के नकली नोट दिल्ली में कादिर से लिए थे। वह उसके सिलाई के कारखाने में काम करता है। उसने कहा था कि यह नोट देहात में चला देना। अगर चल गए तो पैसे आधे-आधे कर लेंगे। नहीं तो यह पैसे उसको वापस कर देना। वह 1200 रुपये अलग-अलग दुकानों पर चला चुका है। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया।

Hindi News/ Bareilly / दिल्ली से नकली नोट लेकर आया टेलर, आंवला में की शॉपिंग, गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो