scriptसोनम ने की घर वापसी बनीं लक्ष्मी, विष्णु संग रचाया विवाह, अब जाएंगे अयोध्या धाम | Sonam returns home as Lakshmi, gets married to Vishnu, will now go to | Patrika News
बरेली

सोनम ने की घर वापसी बनीं लक्ष्मी, विष्णु संग रचाया विवाह, अब जाएंगे अयोध्या धाम

बरेली। तीन तलाक और हलाला के डर से सोनम ने सनातन धर्म अपना लिया है। विष्णु के साथ मंदिर में विवाह रचाकर लक्ष्मी नाम रख है। दोनों का कहना है कि वह अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जाएंगे। उनकी शादी के कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए है।

बरेलीFeb 25, 2024 / 01:16 pm

Avanish Pandey

fdgdg.jpeg
12 साल पहले हुईं थी पहली मुलाकात, दोस्ती प्रेम में बदली

देवरनिया थाना क्षेत्र के गिरधरपुर निवासी विष्णु मौर्य ने बताया कि वह कीटनाशक दवा की दुकान चलाते है। उनकी 12 साल पहले सोनम सिद्दीकी से पहली मुलाकात हुई थी। धीरे-धीरे दोनों में दोस्ती के बाद प्रेम हो गया। उनकी कॉल और सोशल मीडिया पर बातचीत होती रही। बालिग होने पर सोनम ने शादी की इच्छा जताई। दोनों रविवार को मंदिर में पहुंचे और यहां प्रेम विवाह कर लिया। सोनम ने अपना नाम शादी के बाद लक्ष्मी रख लिया।
हमेशा से भगवान राम में थी आस्था, मंदिर भी जाती थी

सोनम ने बताया कि उन्हें हमेशा तीन तलाक और हलाला का डर सताता था। उनकी भगवान राम में हमेशा से आस्था रही है। शादी के बाद उन्होंने परिवार वालों से जान का खतरा भी जताया है। दोनों ने बताया कि वह अयोध्या धाम में रामलला के दर्शन करने जाएंगे। सोशल मीडिया पर उनकी शादी के कई वीडियो और फोटो वायरल हो गए है।

Hindi News/ Bareilly / सोनम ने की घर वापसी बनीं लक्ष्मी, विष्णु संग रचाया विवाह, अब जाएंगे अयोध्या धाम

ट्रेंडिंग वीडियो