scriptबाहुबली अतीक के जेल में आते ही गुंडई शुरू, जानिए क्या हुआ | five bike looters being named by the name of Atik ahmad | Patrika News
बरेली

बाहुबली अतीक के जेल में आते ही गुंडई शुरू, जानिए क्या हुआ

पुलिस ने शो रूम के मालिक सद्दाम हुसैन और उसके भाई रानू समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

बरेलीJan 13, 2019 / 03:55 pm

Bhanu Pratap

बरेली। जिला जेल में बंद बाहुबली अतीक अहमद के साइड इफेक्ट सामने आने लगे है। हुआ वही जिसका प्रशासन को अंदेशा था। अतीक अहमद के नाम से गुंडई शुरू हो गई है। हालाँकि इसमें अतीक अहमद और उसके गुर्गों का कोई हाथ नहीं है बल्कि स्थानीय बदमाश ही अतीक का नाम लेकर दहशत फैला रहे हैं। बारादरी इलाके के बाइक शो रूम से बदमाशों ने अतीक का नाम लेकर पांच बाइक लूट ली। जब इसकी सूचना पुलिस को मिली तो हड़कंप मच गया और पुलिस ने छापा मारी कर क्योलड़िया इलाके के एक शो रूम से लूटी गई सभी बाइक बरामद कर ली। पुलिस ने शो रूम के मालिक सद्दाम हुसैन और उसके भाई रानू समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।
पांच बाइक ले गया

पीलीभीत रोड पर बाइक का शो रूम है जहाँ पर क्योलड़िया के शो रूम का मालिक अपने साथियों के साथ बाइक लेने पहुंचा था। सद्दाम के कहने पर शो रूम के मैनेजर ने पांच बाइक लोडर में लोड कर दी। जब शो रूम के मैनेजर ने पैमेंट के लिए बोला तो सद्दाम हुसैन ने शो रूम के मैनेजर सुशांत कुमार को अतीक अहमद का नाम लेकर धमकाया और कहा कि तुम जानते नहीं हो अतीक अहमद से मेरे बहुत अच्छे सम्बन्ध है और तुम एक रुपया भी नहीं वसूल कर पाओगे। ये कह कर सद्दाम पांच बाइक ले कर चला गया जिसके बाद मैनेजर ने बारादरी पुलिस को जानकारी दी।
पुलिस ने की कार्रवाई

मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की और क्योलड़िया से सभी पांच बाइक बरामद कर ली इसके साथ ही सद्दाम समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। बारादरी इंस्पेक्टर का कहना है कि बाकी आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Hindi News / Bareilly / बाहुबली अतीक के जेल में आते ही गुंडई शुरू, जानिए क्या हुआ

ट्रेंडिंग वीडियो