scriptइज्जतनगर पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़, एक बदमाश गोली लगने से घायल, तमंचा, बाइक बरामद | Patrika News
बरेली

इज्जतनगर पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़, एक बदमाश गोली लगने से घायल, तमंचा, बाइक बरामद

इज्जतनगर पुलिस ने मोबाइल फोन और महिलाओं के कुंडल छीनने के मामलों में वांछित चल रहे दो लुटेरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है।

बरेलीSep 19, 2024 / 05:52 pm

Avanish Pandey

बरेली। इज्जतनगर पुलिस ने मोबाइल फोन और महिलाओं के कुंडल छीनने के मामलों में वांछित चल रहे दो लुटेरों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया है। इस मुठभेड़ में एक लुटेरा गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने इनके पास से तमंचा, कारतूस, चाकू, मोटरसाइकिल और 1000 रुपये बरामद किए हैं।
कई घटनाओं को अंजाम दे चुके हैं बदमाश

इज्जतनगर इंस्पेक्टर धनंजय पांडेय ने बताया कि थाना क्षेत्र के मठ लक्ष्मीपुर निवासी शिवम उर्फ गोलू (पुत्र राजेंद्र प्रसाद) और उसका साथी युसूफ मंसूरी (पुत्र सालार बख्श, निवासी वार्ड नंबर 8, नई बस्ती, कस्बा व थाना फतेहगंज पश्चिमी) मोबाइल लूट और महिलाओं के कुंडल छीनने के कई मामलों में वांछित थे। पुलिस ने इन्हें रोड नंबर 8, रेलवे कॉलोनी के पास रोकने का प्रयास किया, लेकिन दोनों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी फायरिंग में शिवम उर्फ गोलू के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया, जबकि युसूफ को भी गिरफ्तार कर लिया गया।
गिरफ्तार लुटेरों से बरामद किया सामान

पुलिस ने गिरफ्तार लुटेरों के पास से एक 315 बोर का तमंचा, एक कारतूस, एक चाकू, एक मोटरसाइकिल और 1000 रुपये नकद बरामद किए हैं। जांच में पता चला कि शिवम उर्फ गोलू पर पहले से 30 आपराधिक मामले दर्ज हैं, जबकि उसके साथी युसूफ मंसूरी पर 8 आपराधिक मामले लंबित हैं। घायल शिवम को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इन्हें जल्द ही न्यायालय में पेश किया जाएगा।

Hindi News/ Bareilly / इज्जतनगर पुलिस से बदमाशों की मुठभेड़, एक बदमाश गोली लगने से घायल, तमंचा, बाइक बरामद

ट्रेंडिंग वीडियो