scriptऑटो लिफ्टर गैंग, महंगी गाड़ियों के पलक झपकते तोड़ देता था ऐसे लॉक, पांच गिरफ्तार | Auto lifter gang used to break the locks of expensive cars in a blink of an eye, five arrested | Patrika News
बरेली

ऑटो लिफ्टर गैंग, महंगी गाड़ियों के पलक झपकते तोड़ देता था ऐसे लॉक, पांच गिरफ्तार

सोमवार को बरेली पुलिस ने कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बड़े वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया।

बरेलीOct 21, 2024 / 06:52 pm

Avanish Pandey

बरेली। सोमवार को बरेली पुलिस ने कोतवाली थाना क्षेत्र में एक बड़े वाहन चोर गैंग का पर्दाफाश करते हुए पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी की कई गाड़ियां और वाहन चोरी में उपयोग किए जाने वाले उन्नत उपकरण बरामद किए हैं, जो महंगे और आधुनिक थे।

आरोपियों के पास से बरामद हथियार और चोरी के उपकरण
एसपी सिटी मानुष पारीक ने बताया कि

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान अलीगढ़ के मोहनपुर निवासी लविश चौधरी उर्फ शेरा, बरेली के आशीष रॉयल पार्क निवासी भगवंत सिंह, और बदायूं के सिरासौल पट्टी जशा गांव निवासी जतिन वर्मा और समीर वर्मा उर्फ सेठी के रूप में की गई। पुलिस की छानबीन के दौरान इनकी निशानदेही पर तीन चोरी की गई कारें और वाहन चोरी में उपयोग किए जाने वाले उपकरण, जैसे लॉक तोड़ने के लिए इस्तेमाल होने वाले टैबलेट, बरामद किए गए। तलाशी के दौरान दो तमंचे और कारतूस भी जब्त किए गए।

दिल्ली और उत्तर प्रदेश में फैला था गैंग का नेटवर्क

पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने स्वीकार किया कि वे दिल्ली और उत्तर प्रदेश के विभिन्न इलाकों से वाहनों की चोरी करते थे। चोरी के वाहनों को वे दोनों राज्यों में आपस में बदल-बदल कर बेचते थे ताकि उनकी पहचान न हो सके। यह गैंग लंबे समय से सक्रिय था और दोनों राज्यों में चोरी का एक संगठित नेटवर्क संचालित कर रहा था।

पुलिस टीम की मेहनत और सफलता

गिरफ्तारी और बरामदगी को अंजाम देने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सुनील कुमार शर्मा, सर्विलांस प्रभारी रामगोपाल शर्मा, उप निरीक्षक राहुल शर्मा, सुभाष कुमार, जितेंद्र कुमार, पुष्पेंद्र कुमार और कांस्टेबल सुमित सैनी, धर्मेंद्र कुमार, राकेश मिश्रा, और नवीन मलिक शामिल थे। पुलिस ने सभी गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया है, और मामले की गहन जांच जारी है।

Hindi News / Bareilly / ऑटो लिफ्टर गैंग, महंगी गाड़ियों के पलक झपकते तोड़ देता था ऐसे लॉक, पांच गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो