scriptबेटियों ने निभाया बेटे का फर्ज, मां को मुखाग्नि देकर किया अंतिम संस्कार | Daughters fulfilled the duty of a son, performed the last rites of their mother by lighting the pyre | Patrika News
बारां

बेटियों ने निभाया बेटे का फर्ज, मां को मुखाग्नि देकर किया अंतिम संस्कार

शकुंतला देवी पिछले कुछ दिनों से शाहबाद में ही रह रही थी। अपनी मां शकुंतला देवी शर्मा को मुखाग्नि देकर अन्तिम संस्कार निर्मला देवी शर्मा और छोटी बहिन कुमकुम शर्मा ने किया।

बारांSep 26, 2024 / 12:12 pm

Santosh Trivedi

बारां के शाहाबाद कस्बे में बुधवार को अपनी माता के निधन पर उनकी बेटियों ने मुखाग्नि देकर उनका अंतिम संस्कार किया। उनकी पांच बेटियां हैं, बेटा नहीं होने के कारण बेटियों ने ही बेटे का फर्ज निभाया और अपनी मां को अंतिम विदाई दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार शाहाबाद में ब्राह्मण समाज की कोषाध्यक्ष निर्मला शर्मा की माता शकुंतला देवी शर्मा का निधन बुधवार को हो गया।
यह भी पढ़ें

बारहवीं के छात्र ने फर्जी ID बनाकर की साइबर ठगी, वर्क फ्रॉम होम के नाम पर दिया कमाई का लोभ

शकुंतला देवी पिछले कुछ दिनों से शाहबाद में ही रह रही थी। अपनी मां शकुंतला देवी शर्मा को मुखाग्नि देकर अन्तिम संस्कार निर्मला देवी शर्मा और छोटी बहिन कुमकुम शर्मा ने किया। राजपुर रोड स्थित मुक्तिधाम में देर शाम अंतिम संस्कार किया गया। शकुंतला देवी 94 वर्ष की थी और वह सरकारी अध्यापिका से रिटायर होने के बाद अपनी पांचों बेटियों के साथ रह रही थी। अंतिम समय में वह शाहाबाद अपनी बेटी के पास आ गई थी। अंतिम यात्रा में ससुराल पक्ष सहित समाज के सभी बंधुओ ने अर्थी को कंधा दिया। ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष अशोक शर्मा सहित अन्य लोगों ने निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Hindi News / Baran / बेटियों ने निभाया बेटे का फर्ज, मां को मुखाग्नि देकर किया अंतिम संस्कार

ट्रेंडिंग वीडियो