scriptधारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या, घर से 3 किमी दूर तालाब में मिला शव | Baran District Murder Young Man Slitting Throat Edged Weapon Unknown Vicious Bloody Dead Body Crime | Patrika News
बारां

धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या, घर से 3 किमी दूर तालाब में मिला शव

Rajasthan News : शहर में अज्ञात शातिरों ने गला रेतकर एक युवक की हत्या कर दी। पुलिस को मंगलवार सुबह मुक्तिधाम के पीछे डोल तालाब में युवक का लहूलुहान शव मिला।

बारांFeb 28, 2024 / 01:26 pm

Omprakash Dhaka

murder_young.jpg

Baran News : शहर में अज्ञात शातिरों ने गला रेतकर एक युवक की हत्या कर दी। पुलिस को मंगलवार सुबह मुक्तिधाम के पीछे डोल तालाब में युवक का लहूलुहान शव मिला। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की। सूचना पर पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी, एएसपी राकेश शर्मा, उपाधीक्षक राजेन्द्र कुमार मीणा व कोतवाली प्रभारी रामविलास समेत अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का मुआयना किया। मौके पर एमओबी, एफएसएल व डॉग स्क्वॉड टीम ने साक्ष्य एकत्र किए हैं। सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। वारदात का खुलासा करने में विभिन्न टीमें जुटी हुई हैं।

 

 

 

 


कोतवाली प्रभारी मीणा ने बताया कि मृतक अटरू के भैंसड़ा गांव निवासी ओमप्रकाश बैरवा (40) एक वर्ष पहले कोटा में बिजली ट्रांसफार्मर मरम्मत करता था, लेकिन एक वर्ष से वह कुंजविहार कॉलोनी में पत्नी व बच्चों के साथ किराए से रहता था। तीन दिनों से वह अकेला था। सोमवार शाम सात बजे वह पड़ोसी किराएदार को गेट खुला रखने और कुछ देर बाद होटल से भोजन कर लौटने की कहकर निकला। रात दस बजे तक नहीं लौटा तो पड़ोसी सो गए। मंगलवार सुबह लोगों ने उसका शव देखा तो सनसनी फैल गई।

 

 


यह भी पढ़ें

राजस्थान की इस शख्सियत को ‘भारत रत्न’ दिए जाने की उठ रही मांग

 


अब घटना के दौरान रात नौ से 11 बजे तक के दो घंटे तक पुलिस के कैमरे फिर दगाबाजी कर गए। तकनीकी व्यवधान से दो घंटे की तस्वीर ही रिकॉर्ड नहीं हुई। इससे मृतक रात आठ बजे तक अटरू रोड पर भूल भूलैया चौराहा की पुलिया के नीचे रोड पर घुमते हुए कैमरों में देखा गया, लेकिन इसके बाद उसकी गतिविधि नहीं आई। साढ़े तीन किमी दूर मृतक किस के साथ और क्यों गया। इसके दूर रक्त से सनी लाश मिली। पुलिस को मौके पर एक का चश्मा, मोटरसाइकिल के टायरों के निशान मिले हैं।

 

 

 


अज्ञात अपराधियों ने क्रूरता दिखाते हुए वारदात को अंजाम दिया है। युवक की गर्दन को धारदार हथियार से काटा गया है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। साइबर व अन्य टीमें जुटी हुई हैं।

– राजेन्द्र कुमार मीणा, उपाधीक्षक

Hindi News/ Baran / धारदार हथियार से गला रेतकर युवक की हत्या, घर से 3 किमी दूर तालाब में मिला शव

ट्रेंडिंग वीडियो