scriptगाय को बचाने के प्रयास में लगाया ब्रेक तो 2 बसों में हुई जोरदार भिड़ंत, 2 लोगों की मौत, 7 घायल | 2 Buses Collided And Overturned On Jhalawar Road Over Bridge 2 People Dead 7 Injured | Patrika News
बारां

गाय को बचाने के प्रयास में लगाया ब्रेक तो 2 बसों में हुई जोरदार भिड़ंत, 2 लोगों की मौत, 7 घायल

Baran News: झालावाड़ रोड ओवर ब्रिज पुलिया पर गायों को बचाने के प्रयास में ड्राइवर ने जोरदार ब्रेक लगाए। इससे पीछे आ रही निजी ट्रेवल्स कंपनी की बस भिड़ गई और जोरदार भिड़ंत होने से एक बस पलट गई।

बारांJul 23, 2024 / 12:48 pm

Akshita Deora

Rajasthan Road Accident: आज झालावाड़ रोड ओवर ब्रिज पुलिया पर गायों को बचाने के प्रयास में दो बसों की भिड़ंत हो गई, जिसमें गाय और 2 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं 7 अन्य गंभीर घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और घायलों को बस से निकलवाकर जिला अस्पताल पहुंचाया।
पुलिस ने बताया कि नाहरगढ़ की ओर से अनुराधा ट्रेवल्स कंपनी की एक बस बारां आ रही थी। इसी दौरान झालावाड़ रोड ओवर ब्रिज पुलिया पर गायों को बचाने के प्रयास में ड्राइवर ने जोरदार ब्रेक लगाए। इससे पीछे आ रही निजी ट्रेवल्स कंपनी की बस भिड़ गई और जोरदार भिड़ंत होने से एक बस पलट गई, जिसमें सवार 2 यात्रियों की मौत हो गई। हादसे में गाय की भी मौत हो गई।
देखें वीडियो :-

Hindi News/ Baran / गाय को बचाने के प्रयास में लगाया ब्रेक तो 2 बसों में हुई जोरदार भिड़ंत, 2 लोगों की मौत, 7 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो