scriptअपने सम्मान समारोह में नाराज हुए बीजेपी सांसद, मंच से ही लगाई अधिकारियों की क्लास | BJP MP Upendra Rawat angry over officers in Barabanki | Patrika News
बाराबंकी

अपने सम्मान समारोह में नाराज हुए बीजेपी सांसद, मंच से ही लगाई अधिकारियों की क्लास

बाराबंकी के विद्युत विभाग कार्यालय में आयोजित सम्मान समारोह एवं समरसता भोज कार्यक्रम में बतौर अतिथि बाराबंकी के सासंद उपेंद्र रावत पहुंचे थे।

बाराबंकीFeb 07, 2021 / 11:21 am

नितिन श्रीवास्तव

अपने सम्मान समारोह में नाराज हुए बीजेपी सांसद, मंच से ही लगाई अधिकारियों की क्लास

अपने सम्मान समारोह में नाराज हुए बीजेपी सांसद, मंच से ही लगाई अधिकारियों की क्लास

बाराबंकी. अपने मिलनसार व्यक्तित्व के लिए विख्यात बाराबंकी के भाजपा सांसद उपेन्द्र सिंह रावत बिजली विभाग की कारगुजारियों को लेकर अपने सम्मान समारोह में ही नाराज हो गए और मंच से ही अधिकारियों को फटकार लगाते हुए उनकी क्लास लगा दी। भाजपा सांसद बिजली विभाग कार्यालय परिसर में बिजली कर्मचारियों द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में पहुंचे थे। लेकिन इस दौरान विभाग के अधिकारियों ने वसूली कैम्प लगा दिया था। जिसकी जानकारी मिलते ही वह नाराज हो गए।
नाराज हुए भाजपा सांसद

बाराबंकी के विद्युत विभाग कार्यालय में आयोजित सम्मान समारोह एवं समरसता भोज कार्यक्रम में बतौर अतिथि बाराबंकी के सासंद उपेंद्र रावत पहुंचे थे। उनके साथ इस कार्यक्रम में विधायक शरद अवस्थी और विधान परिषद सदस्य अवनीश पटेल भी पहुंचे थे। सांसद के स्वागत सम्मान समारोह में बिजली विभाग के अधिकारियों ने वसूली कैम्प लगवा दिया यह सब देख कर सांसद नाराज हो गए और जब मंच पर बोलने के लिए खड़े हुए तो काफी नाराज हो गए और मंच से अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए अधिकारियों क्लास लगा दी।
तालमेल बनाकर हो काम

इस दौरान सांसद उपेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि जब अधिकारियों को मालूम था कि उनका सम्मान समारोह आज है तो फिर ऐसा क्यों किया गया। यह जानबूझ कर हुआ है या बगैर जाने। यह बाद में पूछा जाएगा लेकिन अगर सबको इस कार्यक्रम के बारे में पता था तो छोटा हो या बड़ा अधिकारी, सबको यहां मौजूद रहना चाहिए था। सांसद ने कहा कि तालमेल बना कर चलना चाहिए था। सहयोग से ही काम होता है। बगैर सहयोग के कोई काम नहीं होता लेकिन जानबूझ कर अगर यह काम हुआ है तो ठीक नही हुआ है।
https://youtu.be/ZIj7dMVUtjc

Hindi News/ Barabanki / अपने सम्मान समारोह में नाराज हुए बीजेपी सांसद, मंच से ही लगाई अधिकारियों की क्लास

ट्रेंडिंग वीडियो