scriptRajasthan Crime News : गवाह न सबूत फिर भी मांगा 91 लाख का क्लेम, कोर्ट ने किया खारिज | Rajasthan Crime News No witness No proof but still demanded a Claim of 91 Lakhs Court Rejected it Police Investigation Raised Questions | Patrika News
बांसवाड़ा

Rajasthan Crime News : गवाह न सबूत फिर भी मांगा 91 लाख का क्लेम, कोर्ट ने किया खारिज

Rajasthan Crime News : मोटर दावा अधिकरण के समक्ष एक दुर्घटना प्रकरण में मौत पर 91 लाख रुपए के बीमा क्लेम का दावा किया गया, जबकि मामले में न तो कोई गवाह था नहीं कोई सबूत। आखिर में कोर्ट ने क्लेम खारिज कर दिया।

बांसवाड़ाJul 21, 2024 / 05:13 pm

Sanjay Kumar Srivastava

Rajasthan Crime News No witness No proof but still demanded a Claim of 91 Lakhs Court Rejected it Police Investigation Raised Questions

Rajasthan Crime News: गवाह न सबूत फिर भी मांगा 91 लाख का क्लेम, कोर्ट ने किया खारिज

Rajasthan Crime News : मोटर दावा अधिकरण के समक्ष एक दुर्घटना प्रकरण में मौत पर 91 लाख रुपए के बीमा क्लेम का दावा किया गया, जबकि मामले में न तो कोई गवाह था नहीं कोई सबूत। ऐसे में पुलिस की जांच को भी दोष पूर्ण माना गया। आखिर में कोर्ट ने क्लेम खारिज कर दिया। एक के बाद एक दो क्लेम खारिज होने से पुलिस के अनुसंधान पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।

91 लाख रुपए के क्लेम का किया दावा

बांसवाड़ा के गढ़ी क्षेत्र के बखतपुरा की गायरी बस्ती निवासी लाला गायरी की 2 जनवरी 2022 को मौत हो गई। गायरी की बाइक को ऑटो ने चपेट में ले लिया था। मृतक की पत्नी रमिला, पुत्र भूपेश और पुत्री अंकिता की ओर से 91 लाख रुपए का क्लेम दावा किया गया। सुनवाई के दौरान मोटर दावा अधिकरण के न्यायाधीश अभय जैन के समक्ष एक भी गवाह या सबूत पेश नहीं किया गया।
यह भी पढ़ें –

Good News : किसानों की बल्ले-बल्ले, अब खेतों की मेड़ से भी होगी एक लाख रुपए की कमाई

एक चश्मदीद गवाह था पर कोर्ट में नहीं हुआ पेश

कोर्ट से यह भी जानकारी मिली कि पुलिस फाइल में एक चश्मदीद गवाह था। वह भी कोर्ट के समक्ष पेश नहीं हुआ। ऐसे में न्यायाधीश जैन ने 91 लाख रुपए के दावे को खारिज कर दिया। गौरतलब है कि एक दिन पूर्व इसी कोर्ट से एक करोड़ 23 लाख के दावे को गलत तथ्य कोर्ट के समक्ष पेश करने के बाद खारिज कर दिया था। इसमें एक पुलिस जवान की मौत हुई थी।

Hindi News/ Banswara / Rajasthan Crime News : गवाह न सबूत फिर भी मांगा 91 लाख का क्लेम, कोर्ट ने किया खारिज

ट्रेंडिंग वीडियो