scriptबेंगलूरु में पाकिस्तानियों की मौजूदगी केंद्रीय एजेंसियों की विफलता : गृह मंत्री जी. परमेश्वर | Patrika News
बैंगलोर

बेंगलूरु में पाकिस्तानियों की मौजूदगी केंद्रीय एजेंसियों की विफलता : गृह मंत्री जी. परमेश्वर

उन्होंने कहा कि बेंगलूरु में उनकी मौजूदगी की सूचना मिलने के तुरंत बाद कर्नाटक राज्य पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा, राज्य पुलिस ने मामले को कुशलतापूर्वक संभाला है और उन्हें गिरफ्तार किया है।

बैंगलोरOct 05, 2024 / 11:17 pm

Sanjay Kumar Kareer

parmeshwara
बेंगलूरु. मंत्री जी. परमेश्वर ने कहा है कि बेंगलूरु में पाकिस्तानी नागरिकों की मौजूदगी इस बात का संकेत है कि केंद्रीय एजेंसियां ​​अपने कर्तव्यों का ठीक से निर्वहन करने में विफल रही हैं। शनिवार को हुबली में पत्रकारों से बात करते हुए डॉ. परमेश्वर ने कहा, उनके पास रॉ, आईबी और सीबीआई है। केंद्रीय एजेंसियों को इस पर ध्यान देना चाहिए था। अगर वे बेंगलूरु आए हैं और पासपोर्ट हासिल करने की हद तक गए हैं, तो यह दर्शाता है कि केंद्रीय खुफिया एजेंसियां ​​कहीं न कहीं विफल रही हैं।
उन्होंने कहा कि बेंगलूरु में उनकी मौजूदगी की सूचना मिलने के तुरंत बाद कर्नाटक राज्य पुलिस ने त्वरित कार्रवाई की और उन्हें गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने कहा, राज्य पुलिस ने मामले को कुशलतापूर्वक संभाला है और उन्हें गिरफ्तार किया है। राज्य में कुछ और पाकिस्तानी नागरिकों की मौजूदगी की जानकारी है और उनका पता लगाया जाएगा।

‘राजनीति करना बंद करें’

डॉ. परमेश्वर ने मुडा मुद्दे पर यह बात कही। मामला दर्ज कर लिया गया है और लोकायुक्त तथा ईडी दोनों द्वारा जांच की जा रही है। उन्होंने कहा, ‘मुडा मुद्दे पर बार-बार राजनीति करने के बजाय भाजपा तथा जद (एस) को जांच को अपना काम करने देना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अपने चुनाव अभियान में इसका जिक्र करने का मतलब है कि वे इस पर राजनीति कर रहे हैं। उन्हें कांग्रेस को राजनीति सिखाने की जरूरत नहीं है। हम भाजपा तथा जद-एस को करारा जवाब देंगे।
मंत्री सतीश जारकीहोली द्वारा एआईसीसी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे से मुलाकात के बारे में उन्होंने कहा कि इससे कोई निष्कर्ष निकालने की जरूरत नहीं है। जारकीहोली की बेटी सांसद बन गई हैं और उन्हें आवासीय क्वार्टर की जरूरत है। उन्होंने कहा, इसके अलावा खरगे हाल ही में बीमार हो गए थे। इसलिए जारकीहोली ने उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए मुलाकात की।
पीएसआई भर्ती पर, उन्होंने कहा कि चूंकि मामला अदालत में था, इसलिए यह अब जटिल हो गया है। हालांकि, उन्होंने कहा कि इसे जल्द ही हल करने के लिए कदम उठाए जाएंगे।

Hindi News / Bangalore / बेंगलूरु में पाकिस्तानियों की मौजूदगी केंद्रीय एजेंसियों की विफलता : गृह मंत्री जी. परमेश्वर

ट्रेंडिंग वीडियो