scriptपोस्टमार्टम के बाद शव वापिस करने को मांगे 5000, कुल्हाड़ी लेकर पहुंच  गया बेटा, फिर… | Patrika News
बांदा

पोस्टमार्टम के बाद शव वापिस करने को मांगे 5000, कुल्हाड़ी लेकर पहुंच  गया बेटा, फिर…

उत्तर प्रदेश के बांदा के पोस्टमार्टम हाउस से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पिता की मृत्यु को बाद शव ना देने पर एक युवक आगबबूला हो गया। बताया जा रहा है कि कर्मचारियों ने उसे शव देने के लिए रिश्वत मांग की थी।

बांदाOct 10, 2024 / 10:22 am

Prateek Pandey

banda district news

बांदा में पोस्टमार्टम हाउस में कुल्हाड़ी लेकर पहुंच गया युवक

उत्तर प्रदेश के बांदा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक युवक के पिता की मृत्यु के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जाता है और जब परिजन शव लेने पहुंचते हैं तो पोस्टमार्टम करने वालों ने उन्हें शव देने से मना करते हुए रिश्वत की मांग करने लग जाते हैं।

कर्मचारियों पर घूस लेने का आरोप

आरोप लगाया जा रहा है कि कर्मचारियों ने कहा कि अगर शव चाहिए तो पहले पांच हजार रुपये देने होंगे। परिजन लंबे समय तक इंतजार करते रहे लेकिन उन्हें शव नहीं सुपुर्द किया गया। इसी बात पर मृतक का बेटा उदयभान, गुस्से में कुल्हाड़ी लेकर पोस्टमार्टम हाउस में घुस गया। वो सबको जान से मारने की धमकी देने लगा जबकि वहां पर पुलिस भी मौजूद थी।
यह भी पढ़ें

रतन टाटा के निधन पर सीएम योगी हुए दुखी, कहा- ‘ टाटा उद्योग जगत के महानायक, सच्चे अर्थों में देश के रत्न…’

5000 दो तभी मिलेगा शव

युवक की मानें तो पिता का शव सुपुर्द करने से पहले कर्मचारियों ने उनसे पांच हजार रुपये की रिश्वत की डिमांड की। युवक ने बताया कि उसकी दिहाड़ी मजदूरी केवल 300 रुपये है लेकिन कर्मचारियों पर इसका कोई असर नहीं पड़ा। अंत में उदयभान की कड़ी प्रतिक्रिया के बाद कर्मचारियों ने बिना रिश्वत के उसके पिता का शव सौंप दिया। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

5000 रुपये की रिश्वत मांग रहे थे कर्मचारी

उदयभान के मुताबिक, पिता का शव सौंपने से पहले कर्मचारियों ने उनसे पांच हजार रुपये की रिश्वत मांगी. बेटे ने दिहाड़ी मजदूर होने और 300 रुपये मजदूरी मिलने की बात बताई मगर पोस्टमार्टम कर्मियों का दिल फिर भी नहीं पसीजा। काफी मिन्नतों के बाद भी कर्मचारियों ने जब पिता की बॉडी नहीं दी तो बेटा कुल्हाड़ी लेकर पोस्टमार्टम हाउस में घुस गया। कुल्हाड़ी लेकर जब उदयभान अंदर गया तो उस वक्त वहां पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। उदयभान के कुल्हाड़ी लेकर मारने दौड़ते ही सभी हक्के-बक्के रह गए। इसके बाद आखिरकार कर्मचारियों ने बिना घूस के उसके पिता का शव बाहर निकलवाया।

Hindi News / Banda / पोस्टमार्टम के बाद शव वापिस करने को मांगे 5000, कुल्हाड़ी लेकर पहुंच  गया बेटा, फिर…

ट्रेंडिंग वीडियो