scriptपैसे ना होने के कारण घंटो तक पड़ा रहा शव, बीमारी के कारण हुई युवक की मौत | Dead body had to wait for 8 hours to be taken to village because of poverty | Patrika News
बलरामपुर

पैसे ना होने के कारण घंटो तक पड़ा रहा शव, बीमारी के कारण हुई युवक की मौत

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से एक मामला सामने आया है, जहां पैसों की किल्लत के कारण आठ घंटे तक युवक का शव गांव नहीं पहुंच सका। जानकारी मिलते ही बलरामपुर स्टेट के महाप्रबंधक कर्नल आरके मोहंता ने शव को गांव तक पहुंचाने की व्यवस्था कराई।

बलरामपुरOct 26, 2024 / 01:10 pm

Swati Tiwari

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। हरैया के देवनगर निवासी विनोद चौधरी की शुक्रवार की सुबह करीब पांच बजे शहर के यतीमखाना मोहल्ले में बनी दुकानों के सामने मौत हो गई। पैसे ना होने के कारण परिजन शव को गांव नहीं ले जा सके। आठ घंटे तक युवक का शव वहीं पड़ा रहा। जानकारी मिलते ही बलरामपुर स्टेट के महाप्रबंधक कर्नल आरके मोहंता ने शव को गांव तक पहुंचाने की व्यवस्था कराई।

आठ घंटे तक पड़ा रहा शव 

मृतक विनोद चौधरी की पत्नी ने बताया कि 5 साल पहले उनकी शादी हुई थी। उनकी 3 साल की एक बेटी भी है। 4 महीने पहले विनोद की तबीयत खराब हुई थी। शंकरपुर में रहकर वह अपने पति का इलाज करा रही थी। हालत खराब होने पर वह उन्हें जिला मेमोरियल अस्पताल लेकर आई लेकिन वह अस्पताल में रुकने को तैयार नहीं थे। विनोद अस्पताल के पास यतीमखाना मोहल्ले में बनी मार्केट में एक चौकी पर रहता था। लोग उसे खाने-पीने के लिए चीजें दे देते थें। 
यह भी खबर पढ़ें: यूपी के इस गांव में मंडरा रहा नागिन का साया, खौफ में जी रहे गांववाले, पांच लोगों को बनाया अपना शिकार

बीमारी के कारण हुई युवक की मौत

परिजनों को युवक के मौत की जानकारी दी गई। सूचना मिलने के घंटों बाद भी कोई भी शव को लेने नहीं आया तब, बलरामपुर स्टेट की ओर से प्राइवेट गाड़ी से शव को उसके पैतृक गांव भिजवाया गया। गांव के प्रधान ने बताया की उनके घरवालों की स्थिति काफी खराब है। यही कारण है कि वह शव लेने अस्पताल नहीं पहुंच पाए। 

Hindi News / Balrampur / पैसे ना होने के कारण घंटो तक पड़ा रहा शव, बीमारी के कारण हुई युवक की मौत

ट्रेंडिंग वीडियो