scriptBalrampur News: पीआरडी जवान का कमरे में लटकता मिला शव, पत्नी से विवाद के बाद घर में अकेले रहता था, जांच में जुटी पुलिस | Patrika News
बलरामपुर

Balrampur News: पीआरडी जवान का कमरे में लटकता मिला शव, पत्नी से विवाद के बाद घर में अकेले रहता था, जांच में जुटी पुलिस

Balrampur News: बलरामपुर जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में पीआरडी जवान का कमरे के अंदर फंदे से लटकता शव मिलने के बाद हड़कंप मच गया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बलरामपुरOct 17, 2024 / 05:19 pm

Mahendra Tiwari

Balrampur News

मृतक की फाइल फोटो

Balrampur News: बलरामपुर जिले के कोतवाली देहात के गांव गोधरपुर के रहने वाले पीआरडी जवान फतेह बहादुर सिंह 45 वर्ष का घर के एक कमरे में लटकता मिला। परिजनों की सूचना के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
Balrampur News: बलरामपुर जिले के कोतवाली देहात के गांव गोधरपुर के रहने वाले फतेह बहादुर सिंह प्रांतीय रक्षक दल का सिपाही था। उसकी पत्नी से उसकी पारिवारिक विवाद काफी दिनों से चल रहा था। जिसकी वजह से वह अपने मायके में रहती थी। घर पर यह अकेले रहते थे। मृतक के भाई के मुताबिक बुधवार की सुबह उसने अपने भाई को कई बार फोन किया। जब उनका फोन नहीं उठा। तो वह काफी परेशान हुआ। इसके बाद उसने अपने बहनोई को फोन करके घर जाने के लिए कहा। जब उसका बहनोई घर पर पहुंचा तो कमरा बंद था। दरवाजा खोलकर अंदर प्रवेश किया। कूलर हटा कर देखा। तो फतेह बहादुर का शव फंदे से लटकता मिला। भाई ने बताया कि मंगलवार की देर रात करीब 10 बजे के आसपास उसने अपने भाई से बात किया था। उस समय ऐसी कोई बात नहीं थी। उन्होंने ठीक-ठाक बात किया। बुधवार को यह सब कैसे हो गया। यह समझ में नहीं आ रहा है।

Balrampur News: प्रभारी निरीक्षक बोले- मामले की छानबीन की जा रही

बलरामपुर जिले के देहात कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह का कहना है कि सूचना पर तत्काल मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना की हर एंगल से जांच की जा रही है। फिलहाल अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारण का पता चल सकेगा।

Hindi News / Balrampur / Balrampur News: पीआरडी जवान का कमरे में लटकता मिला शव, पत्नी से विवाद के बाद घर में अकेले रहता था, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो