scriptसाड़ी के भीतर छिपाकर लाई तलवार और सहेली के घर बैठी महिला की कर दी हत्या | Woman murder: Woman murdered by sword in land dispute | Patrika News
बलरामपुर

साड़ी के भीतर छिपाकर लाई तलवार और सहेली के घर बैठी महिला की कर दी हत्या

Woman murder: जमीन विवाद पर आरोपी महिला ने वारदात को दिया अंजाम, गंभीर हालत में ले जाया गया अस्पताल, डॉक्टरों ने घोषित किया मृत, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बलरामपुरAug 19, 2023 / 08:00 pm

rampravesh vishwakarma

Woman murder

Woman murder accused arrested

वाड्रफनगर. Woman murder: बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बलंगी चौकी अंतर्गत एक महिला शुक्रवार की दोपहर अपनी सहेली के घर बैठी थी। इसी दौरान दूसरी महिला साड़ी के भीतर तलवार छिपाकर लाई और उसकी गर्दन व चेहरे पर ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी। सहेली के शोर मचाने के बाद वह वहां से फरार हो गई। मृतिका और आरोपी महिला के बीच जमीन विवाद चल रहा था। सहेली की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार का शनिवार को जेल भेज दिया है।

रघुनाथनगर थाना क्षेत्र के बलंगी चौकी अंतर्गत ग्राम नवाटोला निवासी हिरमनिया पंडो पति रामचरण 42 वर्ष का गांव की ही फूलकुंवर पंडो पति रामचरित्र पंडो 35 वर्ष से जमीन संबंधी विवाद चल रहा था। शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे हिरमनिया गांव में ही अपनी सहेली सोनमति के घर बैठी थी।
इसी दौरान फूलकुंवर वहां पहुंची और जमीन विवाद को लेकर दोनों के बीच गाली-गलौज होने लगी। इसी बीच फूलकुंवर ने साड़ी के भीतर छिपाकर लाए तलवार से हिरमनिया के गर्दन व चेहरे पर ताबड़तोड़ प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।
यह देख सहेली सोनमति ने शोर मचाया तो वह वहां से भाग निकली। इधर सोनमति हिरमनिया को लेकर रघुनाथनगर अस्पताल पहुंची। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Video: स्कूल बस में छात्रा से छेडख़ानी, परिजनों ने छात्र की लाठी-डंडे व हाथ-मुक्के से की बेदम पिटाई, देखें वीडियो


पुलिस ने आरोपी महिला को भेजा जेल
सोनमति की रिपोर्ट पर बलंगी पुलिस गांव में पहुंची और फूलकुंवर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से तलवार बरामद कर लिया। पुलिस ने आरोपी महिला को धारा 302 के तहत गिरफ्तार कर शनिवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

Hindi News/ Balrampur / साड़ी के भीतर छिपाकर लाई तलवार और सहेली के घर बैठी महिला की कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो