scriptमां बोली- जमीन में कमाओ-खाओ और हमलोग को भी पालो, इस बात से गुस्साए बेटे ने कर दी हत्या | Murder news: Son murdered his mother in land dispute | Patrika News
बलरामपुर

मां बोली- जमीन में कमाओ-खाओ और हमलोग को भी पालो, इस बात से गुस्साए बेटे ने कर दी हत्या

Murder news: मां की यह बात बेटे को लग गई बुरी, लकड़ी के पीढ़े से सिर पर प्रहार कर ले ली जान, रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

बलरामपुरJan 03, 2024 / 09:20 pm

rampravesh vishwakarma

mother_murder_accused.jpg
कुसमी. Murder news: शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम देवसराखुर्द के बूटापानी निवासी एक कलयुगी बेटे ने जमीन को लेकर हुए विवाद में मंगलवार की रात मां की हत्या कर दी। मामले में शंकरगढ़ पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दरअसल मां ने बेटे से कहा था कि जमीन में कमाओ-खाओ और हमलोग का भी पालन-पोषण करो। इस बात पर बेटा गुस्सा हो गया और कहा कि मैं तुम दोनों को नहीं पाल सकता। इसी बात पर विवाद बढ़ा और उसने मां को मार डाला।

बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम देवसरा खुर्द के बूटा पानी निवासी 70 वर्षीय सोभरन पहाड़ी कोरवा सोमवार को नए साल के अवसर पर अपने बेटे मन भरन और बहु सनमतिया को खाना खिलाने अपने घर बुलाया था। उसके घर के सामने परछी में रात्रि 10 बजे आग जलाकर तापते हुए सभी भोजन रहे थे।
इसी दौरान मनभरन जमीन को लेकर माता-पिता से विवाद करने लगा। तब उसकी मां इतवारी कहने लगी कि जमीन में कमाओ-खाओ लेकिन हम लोग अब बुजुर्ग हो गए हैं, हमारा भी पालन-पोषण करना होगा।
इस पर मनभरन ने गुस्से में कहा जमीन मेरी है, मैं तुम लोगों को नहीं पालंूगा। तब मां बोली कि जमीन से तुम्हें नहीं कमाने दूंगी। इस बात से मनभरन आक्रोशित हो गया और लकड़ी का पीढ़ा उठाकर मां के सिर पर प्राणघातक हमला कर दिया।
इससे इतवारी की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना पर शंकरगढ़ थाना प्रभारी जितेंद्र सोनी मौके पर पहुंचे और शव को पीएम हेतु अस्पताल भेजा।

बच्चों की जिद पूरी करने के चक्कर में चली गई पिता की जान, मातम में बदलीं नए साल की खुशियां


आरोपी को भेजा गया जेल
मामले में पुलिस ने हत्या का अपराध दर्ज कर आरोपी मनभरन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कार्रवाई में शंकरगढ़ थाना प्रभारी जितेंद्र सोनी, एसआई गजपति मिर्रे, प्रधान आरक्षक राजेंद्र मिरी व आरक्षक विजय पैकरा शामिल रहे।

Hindi News/ Balrampur / मां बोली- जमीन में कमाओ-खाओ और हमलोग को भी पालो, इस बात से गुस्साए बेटे ने कर दी हत्या

ट्रेंडिंग वीडियो