script2 बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, एक महिला समेत 3 की मौत, दूसरी महिला की हालत गंभीर | Huge road accident: 3 death in road accident including women | Patrika News
बलरामपुर

2 बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, एक महिला समेत 3 की मौत, दूसरी महिला की हालत गंभीर

Huge road accident: अंबिकापुर-बनारस स्टेट हाइवे (Ambikapur-Banaras state highway) पर लेदो नदी के पास हुआ हादसा, गंभीर रूप से घायल महिला को अस्पताल में कराया गया भर्ती, खराब सडक़ (Shabby road) पर आए दिन हो रहे हादसे

बलरामपुरFeb 10, 2023 / 06:15 pm

rampravesh vishwakarma

Huge road accident

Bike accident

वाड्रफनगर. Huge road accident: अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर बसंतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत लेदो नदी के पास गुरुवार की शाम 2 बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों बाइक के चालकों व एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला व मृतकों को अस्पताल पहुंचाया। यहां महिला का इलाज जारी है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि खराब सडक़ के कारण हादसा हुआ है। बताया जा रहा है कि आए दिन इस मार्ग पर हादसे हो रहे हैं।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बसंतपुर निवासी अजय पोया पिता राजेंद्र 23 वर्ष अपनी अपाचे बाइक क्रमांक सीजी 30 ई- 2920 पर सवार होकर गुरुवार की शाम करीब 6 बजे वाड्रफनगर जा रहा था। वह बनारस-अंबिकापुर स्टेट हाइवे पर बसंतपुर व वाड्रफनगर के बीच स्थित लेदो नदी के पास पहुंचा था।
इसी दौरान वाड्रफनगर की ओर से आ रहे बाइक क्रमांक सीजी 15 डीएच- 5747 से उसकी आमने-सामने भिड़ंत हो गई। उक्त बाइक पर बसंतपुर निवासी विनोद कुमार पिता भूखन 22 वर्ष, निराशो पति रामलखन 52 वर्ष तथा मानपति सवार थे।
हादसा इतना जबरदस्त था कि दोनों बाइक चालकों अजय पोया, विनोद कुमार के अलावा महिला निराशो की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मानपति गंभीर रूप से घायल हो गई। सभी के सिर में गंभीर चोटें आई थीं।

Video: ऑर्केस्ट्रा में काम करते-करते उतर गए इस गंदे धंधे में, पश्चिम बंगाल की 2 युवतियां समेत 4 गिरफ्तार


पुलिस ने भिजवाया अस्पताल
राहगीरों से सडक़ हादसे की सूचना मिलते ही बसंतपुर पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को वाड्रफनगर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। यहां जांच पश्चात डॉक्टरों ने अजय, विनोद व निराशो को मृत घोषित कर दिया, जबकि मानपति का इलाज शुरु किया।
सूचना पर दोनों बाइक सवारों के परिजन भी अस्पताल पहुंचे। शुक्रवार को पीएम पश्चात तीनों मृतकों का शव उनके परिजनों को सौंपा गया। सडक़ हादसे (Huge road accident) में 2 युवकों व महिला की मौत से बसंतपुर गांव में मातम पसरा हुआ है।

पति-पत्नी के बीच विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों ने पी लिया जहर, 16 दिन बाद पत्नी की मौत


खराब सडक़ बन रही हादसे की वजह
गौरतलब है कि अंबिकापुर-बनारस मार्ग (Ambikapur-Banaras road) खस्ताहाल है। खराब सडक़ के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं। जिस जगह पर यह हादसा हुआ, वहां की सडक़ भी पूरी तरह से जर्जर हो चुकी है।
लोगों का कहना है कि लेदो नदी के पास कई बार हादसा हो चुका है लेकिन सडक़ की न तो मरम्मत की जा रही है और न ही नए सिरे से इसे बनाया जा रहा है। लोगों का कहना है कि इसके लिए जिम्मेदार विभाग पीडब्ल्यूडी को ध्यान देना चाहिए।

Hindi News/ Balrampur / 2 बाइक में आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत, एक महिला समेत 3 की मौत, दूसरी महिला की हालत गंभीर

ट्रेंडिंग वीडियो