scriptGirl missing from hostel: अंबिकापुर हॉस्टल से निकली 9वीं की छात्रा 3 दिन से गायब, बिलासपुर में मिला लोकेशन, पिता से मांगे रुपए | Girl missing from hostel: 9th class student missing from Ambikapur hostel | Patrika News
बलरामपुर

Girl missing from hostel: अंबिकापुर हॉस्टल से निकली 9वीं की छात्रा 3 दिन से गायब, बिलासपुर में मिला लोकेशन, पिता से मांगे रुपए

Girl missing from hostel: छात्रा के पिता ने हॉस्टल प्रबंधन पर लगाया लापरवाही का आरोप, पिता का कहना कि बेटी सुबह 4.30 बजे हॉस्टल से निकली, लेकिन शाम 5 बजे उसे बताया गया

बलरामपुरAug 25, 2024 / 03:54 pm

rampravesh vishwakarma

Girl missing from hostel

User Comments

रामानुजगंज. Girl missing from hostel: बलरामपुर जिले के रामानुजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत निवासी एक छात्रा अंबिकापुर के उर्सुलाइन हॉस्टल में रहकर कक्षा 9वीं में पढ़ाई करती है। गुरुवार की अलसुबह वह 4.30 बजे हॉस्टल से निकली और वह 3 दिन बाद भी नहीं लौटी। उसकी गुमशुदगी (Girl missing from hostel) की रिपोर्ट छात्रा के पिता ने गांधीनगर थाने में दर्ज कराई है। छात्रा का लास्ट लोकेशन उसी दिन बिलासपुर में था। इसके बाद से उसका पता नहीं चल पा रहा है। छात्रा के पिता ने हॉस्टल प्रबंधन पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह सुबह वहां निकली तो उन्हें शाम को 5 बजे क्यों जानकारी दी गई।
रामानुजगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत मितगई निवासी छात्रा के पिता ने बताया कि हॉस्टल (Girl missing from hostel) से उनकी बेटी 4.30 बजे निकली थी। गुरुवार की ही सुबह 10 बजे बेटी ने दूसरे के नंबर से कॉल कर फोन-पे के माध्यम से 2 हजार रुपए मंगाए। इस पर उन्होंने 2 हजार रुपए उक्त नंबर पर ट्रांसफर कर दिया।
Girl missing from hostel
बेटी (Girl missing from hostel) ने उनसे कहा कि वह अंबिकापुर स्कूल में ही है। इससे वह निश्चिंत था। शाम 5 बजे हॉस्टल से उन्हें सूचना दी गई कि छात्रा अब तक नहीं लौटी है।
इसके बाद वह रामानुजगंज थाने पहुंचा, जहां से उसे अंबिकापुर गांधीनगर थाने में जाने के लिए कहा गया। इसके बाद उसने गांधीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। इधर किसी अनहोनी की आशंका से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
यह भी पढ़ें

Girl dirty photo viral: इंस्टाग्राम में युवती से की दोस्ती, फिर एडिट कर अश्लील फोटो किया वायरल, प्रेमी-प्रेमिका गिरफ्तार

Girl missing from hostel: बिलासपुर तक पहुंचने की हुई पुष्टि

पिता ने बताया कि दूसरे के फोन पे पर बेटी ने 2 हजार रुपए डलवाए थे। जब उक्त नंबर पर कॉल किया गया तो पता चला कि वह नंबर लखनपुर निवासी एक छात्रा का है। उसके नंबर से ही बेटी ने उन्हें फोन किया था।
Girl missing from hostel
User Comments
जब मोबाइल धारक छात्रा से बात की गई तो उसने बताया कि वह बिलासपुर में उनकी बेटी को 2 हजार रुपए निकाल कर दी थी। बताया जा रहा है कि वह बिलासपुर में पढ़ाई करती है।
यह भी पढ़ें

Latest fire news: सिलेंडर में लगी आग से मकान, बाइक समेत सारा सामान जलकर खाक, 2 युवक झुलसे

छात्रावास Girl missing from hostel: की बड़ी लापरवाही भी आई सामने

बताया जा रहा है कि उर्सुलाइन हॉस्टल का गेट सुबह 7 बजे खुलता है, लेकिन उस दिन छात्रा 4.30 बजे वहां से कैसे निकली? वहीं यह बात जब हॉस्टल प्रबंधन (Girl missing from hostel) को पता चल गया कि सुबह 4.30 बजे से छात्रा गायब है तो इसकी तत्काल सूचना उसके परिजनों को क्यों नहीं दी गई?
उन्हें शाम 5 बजे सूचना क्यों दी गई। वहीं छात्रा के पिता ने आरोप लगाया है कि सुबह से निकली उनकी बेटी की दिनभर हॉस्टल प्रबंधन ने खोज-खबर भी नहीं ली।

Hindi News/ Balrampur / Girl missing from hostel: अंबिकापुर हॉस्टल से निकली 9वीं की छात्रा 3 दिन से गायब, बिलासपुर में मिला लोकेशन, पिता से मांगे रुपए

ट्रेंडिंग वीडियो