scriptCG road accident: एक बाइक पर सवार 4 युवकों को महतारी एक्सप्रेस ने मारी टक्कर, 1 की मौत, सरपंच पति समेत 3 घायल | CG road accident: Man died in Mahatari Express collision | Patrika News
बलरामपुर

CG road accident: एक बाइक पर सवार 4 युवकों को महतारी एक्सप्रेस ने मारी टक्कर, 1 की मौत, सरपंच पति समेत 3 घायल

CG road accident: दो बाइक पर सवार होकर आ रहे 2-2 युवक, रास्ते में एक बाइक बिगड़ गई तो उसे परिचित के घर खड़ी कर एक ही बाइक में हो गए थे सवार, 2 लोगों को किया गया रेफर

बलरामपुरAug 23, 2024 / 05:58 pm

rampravesh vishwakarma

CG road accident
कुसमी. CG road accident: एक बाइक में सवार होकर 4 युवक बुधवार की देर शाम घर लौट रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही महतारी एक्सप्रेस ने उन्हें टक्कर मार दी। हादसे में एक युवक की मौत (CG road accident) हो गई, जबकि सरपंच पति समेत 3 घायल हो गए। इनमें से 2 की गंभीर हालत को देखते हुए अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर किया गया है। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी महतारी एक्सप्रेस के ड्राइवर के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। बताया जा रहा है कि एक बाइक बिगडऩे पर चारों दूसरी बाइक पर सवार हो गए थे।
बलरामपुर-रामानुजगंज के जोकापाठ क्षेत्र स्थित ग्राम पंचायत आसनपानी निवासी नहर साय, गांव के ही मनीष, मोहन अगरिया व सरपंच पति महेश्वर नगेशिया के साथ 21 अगस्त को बाइक की सर्विसिंग कराने राजपुर गए थे। सर्विसिंग कराने के बाद चारों सरपंच पति महेश्वर की दो अलग-अलग बाइक (CG road accident) से घर लौट रहे थे।
राजपुर-कुसमी मार्ग पर शंकरगढ़ के बचवार में एक बाइक खराब हो गई। उक्त बाइक को उन्होंने बचवार के ही संदीप की दुकान के पास छोड़ दिया। इसके बाद दूसरी बाइक क्रमांक सीजी 30 डी 5839 में चारों सवार होकर गांव के लिए निकले थे। बाइक मोहन अगरिया चला रहा था।
CG road accident
वे शाम सवा 7 बजे बचवार से करीब 3 किमी आगे कुसमी मुख्य मार्ग पर पहुंचे ही थे कि सामने से तेज रफ्तार में आ रहे 102 महतारी एक्सप्रेस क्रमांक सीजी 07 सीएन 9733 के चालक ने उन्हें टक्कर (CG road accident) मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चारों सडक़ पर जा गिरे।
यह भी पढ़ें
Obscene gestures by principal: कॉलेज की छात्रा को प्रिंसिपल ने किए अश्लील इशारे, फिर बोला- मैं तुम्हें ही देख रहा हूं, आवेदन नहीं देखूंगा

हाइवे पेट्रोलिंग की टीम ने अस्पताल में कराया भर्ती

हादसे में गंभीर रूप से घायल मोहन अगरिया, महेश्वर व मनीष को हाइवे पेट्रोलिंग पुलिस की टीम द्वारा शंकरगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां इलाज के दौरान मोहन की मौत (CG road accident) हो गई, जबकि मनीष व सरपंच पति को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज अस्पताल अंबिकापुर के लिए रेफर कर दिया गया।
यह भी पढ़ें

Akshat Kedia murder case: एसपी ने बताई अक्षत अग्रवाल मर्डर केस की पूरी बात, आरोपी की बात को ही माना जा रहा सच

पुलिस ने दर्ज किया (CG road accident) अपराध

हादसे में नहर साय को मामूली चोटें आई हैं। उसने मामले की रिपोर्ट शंकरगढ़ थाने में दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने महतारी एक्सप्रेस के चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है। वहीं पीएम पश्चात मृतक का शव उसके परिजन को सौंप दिया।

Hindi News/ Balrampur / CG road accident: एक बाइक पर सवार 4 युवकों को महतारी एक्सप्रेस ने मारी टक्कर, 1 की मौत, सरपंच पति समेत 3 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो