scriptप्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला प्रेमी, देखते ही पिता-पुत्र ने कर दी हत्या, पत्थर बांधकर बांध में फेंक दी लाश | Boyfriend murdered by father-son while see objectionable condition | Patrika News
बलरामपुर

प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला प्रेमी, देखते ही पिता-पुत्र ने कर दी हत्या, पत्थर बांधकर बांध में फेंक दी लाश

Murder in illegal relation: मृतक के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस गुम इंसान कायम कर मामले की कर रही थी जांच, मोबाइल नंबर के आधार पर संदिग्धों (Suspected) से कड़ाई से पूछताछ में सामने आया मामला, प्रेम प्रसंग व दोनों परिवारों के बीच पुरानी रंजिश बना हत्या का कारण

बलरामपुरDec 24, 2022 / 06:33 pm

rampravesh vishwakarma

Murder in illegal relation

Police arrested father-son

वाड्रफनगर. Murder in illegal relation: सप्ताहभर पूर्व एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था। यहां युवती के पिता व भाई ने दोनों का आपत्तिजनक हालत में देख लिया। देखते ही उन्होंने लाठी-डंडे से युवक को इतना मारा कि वह अचेत होकर गिर गया। पिता-पुत्र ने उसे मरा समझ लिया और बाइक पर ढोकर रात में ही बांध के पास पहुंचे। यहां पत्थर बांधकर शव को बांध में फेंक दिया। इधर मृतक के पिता की रिपोर्ट पर पुलिस गुम इंसान कायम कर मामले की जांच कर रही थी। इसी बीच मोबाइल नंबर में हुई अंतिम बातचीत के आधार पर पुलिस ने संदिग्धों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। हत्या के मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के सनावल थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पीपरपान निवासी सोना यादव ने 18 दिसंबर को थाने में सूचना दी थी कि उसका छोटा पुत्र विनोद यादव 16 दिसंबर की रात से घर से गायब है। मामले में पुलिस गुम इंसान दर्ज किया था। मामला संदेहास्पद प्रतीत होने पर उच्चाधिकारियों के निर्देश पर सनावल थाना प्रभारी रजनीश सिंह, त्रिकुंडा थाना प्रभारी सतीश सहारे व डिंडो चौकी प्रभारी भागवत नायकर के नेतृत्व में मामले की जांच शुरु की गई।
ग्रामीणों से पूछताछ के बाद पुलिस ने मृतक का मोबाइल खंगाला। जिस नंबर पर अंतिम बार बातचीत हुई थी, उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु की। शुरु में तो वह अलग-अलग बयान से पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया।
गांव के ही कपिलदेव मरकाम व उसके पुत्र विजय ने मिलकर विनोद यादव की हत्या की थी। मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर धारा 302, 201, 34 के तहत जेल भेज दिया।

बड़े व्यवसायी ने फुटपाथ से 250 रुपए वाला कंबल खरीदा 150 में, पकड़ी गई 5 लाख की चोरी, 4 गिरफ्तार


बेटी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख की हत्या
हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने बताया कि मृतक विनोद यादव का गांव के ही कपिलदेव मरकाम की पुत्री से प्रेम प्रसंग चल रहा था। वहीं दोनों परिवारों में पुरानी रंजिश भी थी। 16 दिसंबर की रात मृतक विनोद अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था।
यहां कपिलदेव व उसके पुत्र विजय ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद पिता-पुत्र ने मिलकर विनोद की डंडे व हाथ-मुक्के से इतनी पिटाई की कि वह बेहोश होकर वहीं गिर गया।

पिकनिक जाने का है प्लान तो आकर्षक है पवई फॉल, यहां 100 फीट की ऊंचाई से गिरता है झरना


रात में ही बांध में फेंक दी लाश
बेहोश विनोद को पिता-पुत्र ने मरा समझकर साक्ष्य छिपाने के उद्देश्य से उसके मुंह व हाथ बांध दिए। फिर रात करीब 1 बजे दोनों बाइक पर बीच में लाश रखकर डिंडो चौकी अंतर्गत ग्राम कुंडपान जंगल के ठड़घटिया बांध के पास पहुंचे। यहां शरीर में पत्थर बांधकर उसे बांध में फेंक दिया। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बरामद किया।

ये हैं पकड़े गए आरोपी
पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र बलरामपुर जिले के ग्राम पीपरपान सनावल निवासी कपिलदेव मरकाम पिता स्व. चरकू सिंह 48 वर्ष व विजय मरकाम पिता कपिलदेव मरकाम 25 वर्ष को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कार्रवाई में एएसआई राममिलन मिश्रा, प्रधान आरक्षक मुकेश गुप्ता, मंचन राम, श्रीनाथ सिंह, आरक्षक कृष्णा मरकाम व राममूरत यादव शामिल रहे।

Hindi News / Balrampur / प्रेमिका के साथ आपत्तिजनक हालत में मिला प्रेमी, देखते ही पिता-पुत्र ने कर दी हत्या, पत्थर बांधकर बांध में फेंक दी लाश

ट्रेंडिंग वीडियो