scriptCG Rape Case: स्कूल जा रही छात्रा से रेप! जबरन मदकूद्वीप ले गया आरोपी, फिर जंगल में कर दिया कांड | CG Rape Case: School going student raped | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Rape Case: स्कूल जा रही छात्रा से रेप! जबरन मदकूद्वीप ले गया आरोपी, फिर जंगल में कर दिया कांड

Rape Case: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार से हैवानियत की खबर निकलकर सामने आई है। जहां नाबालिक बालिका का अपहरण कर दुष्कर्म करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

बलोदा बाज़ारJul 20, 2024 / 02:52 pm

Khyati Parihar

CG Rape Case
Baloda Bazar Rape Case: नाबालिक से दुष्कर्म के मामले में भाटापारा पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। थाने में उसके खिलाफ पॉक्सो एक्ट समेत 4 अलग-अलग धाराओं में एफआईआर दर्ज की गई थी। शुक्रवार को उसे कोर्ट में पेया किया गया।
मिली जानकारी के मुताबिक 6 जुलाई की सबह 9 बजे स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। वह घर वापस ही नहीं लौटी। परिवार ने स्कूल में पता किया। दोस्तों से भी जानकारी ली। कहीं कुछ पता नहीं चला। अगले दिन 7 जुलाई को नाबालिक अपने घर लौट आई।
यह भी पढ़ें

CG Rape Case: आरक्षक बना भक्षक! वर्दी का डर दिखाकर महिला से रेप, 2 साल तक शरीर को नोंचा फिर…दी ऐसी खौफनाक धमकी

परिवार ने पूछा तो बताया कि एक दिन पहले स्कूल जाते वत रास्ते में उसे नांदघाट का मनीष (24) मिला था। बात करने के बहाने उसने उसे अपनी गाड़ी में बिठाना चाहा। नाबालिक नहीं मानी तो उसे जान से मारने की धमकी दी और जबरदस्ती गाड़ी में बिठा लिया। इसके बाद वह उसे मदकूद्वीप लेकर गया और यहां एक घर में उसकेे साथ बलात्कार किया।

Hindi News/ Baloda Bazar / CG Rape Case: स्कूल जा रही छात्रा से रेप! जबरन मदकूद्वीप ले गया आरोपी, फिर जंगल में कर दिया कांड

ट्रेंडिंग वीडियो