scriptCG Double murder: मां-बेटी की घर में मिली अधजली लाश, मारकर जलाने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस | CG Double murder: Mother and daughter's half-burnt bodies found in the house | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Double murder: मां-बेटी की घर में मिली अधजली लाश, मारकर जलाने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

CG Double murder: बलौदाबाजार में आज सुबह मां और बेटी की लाश घर में मिली। पुलिस ने आशंका जताई है​ कि अज्ञात आरोपी ने मारकर जलाया होगा..

बलोदा बाज़ारJul 29, 2024 / 01:42 pm

चंदू निर्मलकर

CG Double Murder case in Baloda Bazar
CG Double murder: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में डबल मर्डर का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जिले के भदरा गांव में एक घर में मां और बेटी की अधजली लाश मिली है। जब गांव वालों को दोनों की मौत के बारे में पता चला तो सनसनी फैल गई। सूचना पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची है। कसडोल पुलिस जांच कर रही है।
CG Double murder: जानकारी के अनुसार आज सुबह कसडोल पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम भदरा में मां और बेटी की लाश उनके ही घर में पड़ी हुई है। ( Chhattisgarh crime news ) जिसके बाद थाना प्रभारी रितेश मिश्रा घटना स्थल पहुंचे और घटना की जांच में जुट गए हैं। वहीं मामले की सूचना वरिष्ठ अधिकारियों को भी दे दी गई है।
यह भी पढ़ें

CG brutal murder: हत्या में भी हैवानियत! पहले युवक के दोनों हाथ काटे, फिर काटकर अलग कर दिया प्राइवेट पार्ट

CG Double murder:मां बेटी दोनों घर में अकेली रहती थीं

पुलिस ने बताया कि घर में मां और बेटी दोनों अकेली रहती थी। घर का लड़का बाहर रहता है। आज सुबह जब फोन किया तो किसी ने जवाब नहीं दिया। वहीं पड़ोसी को फोन कर इसकी जानकारी ली। वहीं फोन पर बात करवाने के लिए घर गया तो मां और बेटी की मौत के बारे में पता चला। पुलिस शव को बरामद कर लिया है। पुलिस वारदात को लेकर पड़ोसियों से पूछताछ कर रही है।

Hindi News/ Baloda Bazar / CG Double murder: मां-बेटी की घर में मिली अधजली लाश, मारकर जलाने की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

ट्रेंडिंग वीडियो