scriptCG Crime News: बैगा ने उगला खौफनाक सच, बच्ची की बिगड़ी तबीयत तो… कर दिया ये कांड, 5 गिरफ्तार | CG Crime News: Baiga killed 4 people suspected of witchcraft | Patrika News
बलोदा बाज़ार

CG Crime News: बैगा ने उगला खौफनाक सच, बच्ची की बिगड़ी तबीयत तो… कर दिया ये कांड, 5 गिरफ्तार

CG Crime News: राडार में आया मास्टर माइंड ने उगला सच.. बच्ची की तबीयत बिगड़ी तो यूं ही बोला कि पड़ोसियों ने टोना किया। इस झूठ के चक्कर में गई 4 जान

बलोदा बाज़ारOct 01, 2024 / 11:28 am

Laxmi Vishwakarma

CG Crime News
CG Crime News: छरछेद गांव में 12 सितंबर को हुई नृशंस हत्या ने सभी को हिलाकर रख दिया है। जादू-टोना करने के शक में चार निर्दोष लोगों-दो महिलाओं, एक पुरुष और एक 11 महीने के बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई थी। मामले में मास्टरमाइंड बैगा ईतवारी राम पटेल को गिरफ्तार किया गया है।

CG Crime News: मास्टरमाइंड बैगा ने उगला खौफनाक सच

पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि घटना से कुछ दिन पहले ही आरोपी परिवारवालों से उसकी मुलाकात हुई थी। उन्होंने बच्ची की तबियत लगातार खराब रहने की बात बताई, तो उसने यूं ही कह दिया कि पड़ोसियों ने काला जादू किया है। इस झूठ के चक्कर में ही 4 हत्या हो गई। मामले में पुलिस ने अब तक कुल 7 आरोपियों को हिरासत में लिया है। इनमें एक अपचारी बालिका भी शामिल है।
बता दें कि बीते दिनों आरोपियों ने मृतक परिवार पर जादू-टोना करने का आरोप लगाते हुए लोहे के हथौड़े और अन्य उपकरणों से उन पर हमला किया। (CG Crime News) इस घातक वारदात के बाद कसडोल थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस टीम (निरीक्षक रितेश मिश्रा] श्रवण नेताम व अन्य) ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मामले की विवेचना शुरू की।
यह भी पढ़ें

CG Crime News: प्रदर्शन के बाद हरकत में आई पुलिस, श्रमिक नेता पर जानलेवा हमला करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार…

पूरे प्रदेश में हड़कंप मचाने वाले कांड में बैगा की दुष्प्रेरणा अहम

जांच के दौरान पता चला कि ईतवारी राम पटेल ने हत्या करने वालों को भड़काया था। उन्होंने आरोपियों को बताया कि मृतक परिवार की जादू टोना के चलते उनकी बच्ची की तबीयत खराब हो रही है। इस दुष्प्रेरणा के आधार पर, आरोपियों ने सामूहिक रूप से यह घृणित कृत्य किया।
अब तक पुलिस ने कुल 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है और ईतवारी राम को न्यायालय में पेश करने की प्रक्रिया शुरू की जा रही है। इस मामले ने न केवल इलाके में बल्कि पूरे राज्य में हड़कंप मचा दिया है, और पुलिस अब इस जघन्य अपराध के सभी पहलुओं की छानबीन कर रही है।

जादू-टोने के आरोप में चार लोगों की बर्बरता से हत्या

CG Crime News: बलौदाबाजार जिले के छरछेद गांव में 12 सितंबर को जादू-टोने के आरोप में चार लोगों की बर्बरता से हत्या कर दी गई। मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा। आरोपियों ने पत्थर तोड़ने के हथौड़े और फरसे से दो महिलाओं, एक पुरुष और एक 11 महीने के बच्चे की जान ले ली।
हत्या का कारण बताया गया कि आरोपी की बेटी की तबियत खराब थी, जिसके लिए उन्होंने मृतक परिवार पर जादू टोना करने का शक किया। घटना के दिन भी उन्होंने मृतक परिवार से इस पर चर्चा की थी।

Hindi News / Baloda Bazar / CG Crime News: बैगा ने उगला खौफनाक सच, बच्ची की बिगड़ी तबीयत तो… कर दिया ये कांड, 5 गिरफ्तार

ट्रेंडिंग वीडियो