scriptकौवा ने मारी ऐसी चोंच.. लोगों की जान पर आ गई आफत, एक पहुंचा अस्पताल | crow pecked like this, Trouble came to people's lives, one injured | Patrika News
बालोद

कौवा ने मारी ऐसी चोंच.. लोगों की जान पर आ गई आफत, एक पहुंचा अस्पताल

Chhattisgarh News: एक शख्स बेहोश होकर गिर गया। उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीन से चार घंटे की मशक्कत के बाद हालात काबू में आया।

बालोदJan 30, 2024 / 03:48 pm

चंदू निर्मलकर

kawa_news.jpg
Balod hindi News: छत्तीसगढ़ के बलोद में एक कौआ की चोंच ने किसानों की जान आफत में डाल दी। घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई है। वहीं एक शख्स बेहोश होकर गिर गया। उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीन से चार घंटे की मशक्कत के बाद हालात काबू में आया।
यह भी पढ़ें

अनोखी पहल: बस्तर को कुष्ठ मुक्त बनाने 1600 लोगों की स्पेशल टीम तैयार, घर-घर पहुंचकर कर रही इलाज

यह है पूरा मामला
दरअसल ग्राम फागुनदाह में स्थित सेवा सहकारी समिति में सोमवार को धान बेचने गए किसानों पर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया। जिससे अफरा-तफरी मच गई। लोग अपनी जान बचाने इधर-उधर भागने लगे।
यह भी पढ़ें

30 जनवरी से 3 फरवरी तक मौसम की नई भविष्यवाणी, दिए ये संकेत, 48 घंटे में दिखेगा असर



समिति में अपने काम से आए उसरवारा के युवक योगेंद्र साहू पिता कुशल राम पर मधुमक्खियो ने हमला कर दिया, जिससे युवक बचने का प्रयास करते रहा। मधुमक्खियो के घातक हमले के कारण युवक घटना स्थल पर बेहोश हो गया। उसे आसपास के लोगों ने 108 की सहायता से अस्पताल भेजा। बताया गया कि कौवा ने मधुमक्खी के छत्ते पर चोंच मार दिया था, जिससे यह स्थिति निर्मित हुई।

Hindi News/ Balod / कौवा ने मारी ऐसी चोंच.. लोगों की जान पर आ गई आफत, एक पहुंचा अस्पताल

ट्रेंडिंग वीडियो