scriptBallia Crime: पांच साल की बच्ची से दरिंदगी, किराएदारों के तीन नाबालिग बच्चों ने बनाया हवस का शिकार | three minor children of tenants gang-raped five-year-old girl and made victim lust in Ballia crime | Patrika News
बलिया

Ballia Crime: पांच साल की बच्ची से दरिंदगी, किराएदारों के तीन नाबालिग बच्चों ने बनाया हवस का शिकार

Ballia Crime: उत्तर प्रदेश के बलिया से एक गंभीर मामला सामने आया है। कुछ नाबालिग लड़कों ने पांच साल की एक बच्‍ची के साथ दुराचार किया। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

बलियाOct 19, 2024 / 06:48 pm

Vishnu Bajpai

Ballia Crime: बलिया में पांच साल की बच्ची से दरिंदगी, किराएदारों के तीन नाबालिग बच्चों ने बनाया हवस का शिकार

Ballia Crime: बलिया में पांच साल की बच्ची से दरिंदगी, किराएदारों के तीन नाबालिग बच्चों ने बनाया हवस का शिकार

Ballia Crime: उत्तर प्रदेश में पांच साल की बच्ची से दरिंदगी की घटना ने सनसनी मचा दी है। घटना यूपी के बलिया जिले की है। जहां कुछ नाबालिग लड़कों ने पांच साल की एक बच्‍ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। बच्‍ची के परिजनों ने 16 अक्टूबर को बलिया सदर थाने में मामला दर्ज कराया है। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा है।
मामले के संबंध में पुलिस अधीक्षक बलिया विक्रांत वीर ने बताया “शनिवार को एक वादी ने थाना कोतवाली में सूचना दी कि 16 अक्टूबर को उसकी पांच साल की बेटी के साथ उसके दो किरायेदारों के तीन लड़कों ने छेड़छाड़ की। मैंने टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया है। मामले में शाम‍िल तीन नाबालिग लड़कों, जिनकी उम्र छह, नौ और 13 वर्ष है, उनकी पहचान कर ली गई है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।”

छत पर खेलते समय तीनों बच्चों ने कर दी वारदात

उत्तर प्रदेश के बलिया में पांच साल की बच्ची से गैंगरेप की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है। पीड़ित बच्ची की मां ने थाने में शिकायत दर्ज कराते हुए बताया है कि उसकी बेटी छत पर खेल रही थी। वहां उसके दो किरायेदारों के तीन लड़के भी थे। मां ने बताया कि लड़कों ने 16 अक्टूबर को इस घटना को अंजाम दिया। बच्ची की मां को जब घटना की जानकारी हुई, तो उसने इसकी शिकायत पुल‍िस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर जिला प्रशासन गिराएगा 23 मकान

तीनों आरोपियों पर पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

कोतवाली प्रभारी योगेंद्र बहादुर सिंह ने शनिवार को बताया कि लड़की की मां की तहरीर के आधार पर शुक्रवार रात तीनों आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता और लैंगिक अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक ने फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पीड़िता के घर में रहने वाले किराएदार बलिया जिले के हल्दी थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। दोनों किरायेदारों के बच्चों ने इस वारदात को अंजाम दिया है।

Hindi News / Ballia / Ballia Crime: पांच साल की बच्ची से दरिंदगी, किराएदारों के तीन नाबालिग बच्चों ने बनाया हवस का शिकार

ट्रेंडिंग वीडियो