scriptसिरफिरे युवक की अजीबो गरीब हरकत, अर्द्धनग्न हालत में प्रतिमा पर चढ़कर देने लगा पोज, देखें वीडियो | Strange behavior of madman started posing on statue in seminude state see video | Patrika News
बालाघाट

सिरफिरे युवक की अजीबो गरीब हरकत, अर्द्धनग्न हालत में प्रतिमा पर चढ़कर देने लगा पोज, देखें वीडियो

– सिरफिरे युवक की अजीबो गरीब हरकत- काली पुतली चौक की प्रतिमा पर चढ़ा युवक- रोकने गए लोगों से सिरफिरे ने की मारपीट- पुलिस को देखकर हुआ फरार, बाद में धराया

बालाघाटNov 22, 2023 / 03:56 pm

Faiz

news

सिरफिरे युवक की अजीबो गरीब हरकत, अर्द्धनग्न हालत में प्रतिमा पर चढ़कर देने लगा पोज, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के बालाघाट शहर के व्यस्ततम इलाके में एक सिरफिरे युवक ने जमकर हंगामा किया। बताया जा रहा है कि शराब के नशे में धुत युवक ने व्यस्ततम चौक पर अर्द्धनग्न हालत में प्रतिमा पर चढ़ गया और जमकर जमकर हंगामा करने लगा। घटना के दौरान मार्ग से गुजरने वालों युवक को देखने के लिए भारी भीड़ जमा हो गई। पहले तो स्थानीय लोगों ने युवक को रोकने का प्रयास किया, जिसपर सिरफिरे शख्स ने लोगों के साथ ही मारपीट शुरु कर दी। इसके बाद पुलिस को घटना की जानकारी दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस को देखते ही युवक प्रतिमा से कूदकर मौके से फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने पीछा करके कड़ी मशक्कत के बाद युवक को दबोच लिया।

बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवक की पहचान लालबर्रा के ग्राम बोरी में रहने वाले विशाल मेश्राम के रूप में हुई है। युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त बताया जा रहा है। साथ ही उसने शराब का नशा भी किया हुआ था, जिसके चलते उसने काली पुतली चौक की प्रतिमा पर चढ़कर हंगामा करना शुरु कर दिया। इस दौरान युवक को रोकने गए कुछ लोगों के साथ उसने मारपीट भी की। हालांकि, पुलि ने जब उसे दबोचा तो खुद को छुड़ाने के लिए सिरफिरा खुद को ओलंपिक खिलाड़ी और बड़े राजनेताओं का रिश्तेदार बता रहा था।

 

यह भी पढ़ें- हाइवे से नदी में जा गिरी तेज रफ्तार कार, बाहर निकालकर डिक्की खोली तो पुलिस भी रह गई दंग


इस तरह हंगामा करता दिखा सिरफिरा

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8puia2

हंगामे की सूचना मिलते ही कोतवाली थाने के एएसआई राजू दहिया और प्रधान आरक्षक तिवारी मौके पर पहुंचे। प्रतिमा के ऊपर हंगामा कर रहे युवक को जैसे ही पुलिसकर्मी पकड़ने प्रसास किया। लेकिन वो प्रतिमा से कूदकर भाग निकला। काफी मशक्कत के बाद पुलिसकर्मियों ने उसे दूर जाकर धर दबोचा और थाने ले आए। इस दौरान कुछ देर के लिए यातायात भी प्रभावित रहा।

//?feature=oembed

Hindi News/ Balaghat / सिरफिरे युवक की अजीबो गरीब हरकत, अर्द्धनग्न हालत में प्रतिमा पर चढ़कर देने लगा पोज, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो