scriptमृत्युंजय घाट परिसर में रोपित किए गए पौधे, सुरक्षा का लिया गया संकल्प | Patrika News
बालाघाट

मृत्युंजय घाट परिसर में रोपित किए गए पौधे, सुरक्षा का लिया गया संकल्प

पत्रिका हरित प्रदेश अभियान

बालाघाटAug 18, 2024 / 03:36 pm

mukesh yadav

पत्रिका हरित प्रदेश अभियान

पत्रिका हरित प्रदेश अभियान

बालाघाट. पत्रिका के सामाजिक सरोकार के हरित प्रदेश अभियान के तहत इस बार शहर के मृत्युंजय घाट परिसर में पौधे रोपित किए गए। पत्रिका आह्वान पर यहां नगर विकास प्रस्फुटन समिति, मप्र जन परिषद अभियान बालाघाट के पदाधिकारियों और वालिंटियर एकत्रित हुए। जिला समन्वयक सुशील बर्मन, ब्लॉक समन्वयक वैजन्ती कटरे केमार्गदर्शन में पौधा रोपण किया गया। इस अवसर पर युवा मोटीवेटर अजय ठाकुर ने पत्रिका अभियान की सराहना करते हुए कहा कि एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत भी पौध रोपण किया जा रहा है। आज आवश्यकता भी है कि बदलते पर्यावरण के लिए एक पेड़ हम अवश्य लगाए। पत्रिका अभियान अभियान में लोगों को जोडकऱ पौधारोपण के लिए प्रेरित किया जा रहा है।
इसी तरह पौधों की व्यवस्था करने वाले परामर्शदाता विजय सूर्यवंशी ने भी युवाओं को अधिक से अधिक पौधे लगाने प्रेरित किया। उन्होंने कहां कि पौधों के अधिक से अधिक रोपण के लिए पत्रिका एक मंच बनकर लोगों को प्रेरित कर रहा है, जो कि सराहनीय प्रयास है। अंत में अजय बैस ने सभी को अधिक से अधिक पौधे लगाने वहीं उनकी सुरक्षा का संकल्प भी दिलाया।
यह रहे शामिल
पौधारोपण के दौरान परामर्शदाता विजय सूर्यवंशी, मोटीवेटर अजय बैस, टीएम एमके यादव, युवा इंजीनियर वैदित पटेल, मोनू बिसेन, कपिल बिसेन, राजू बावनकर, सुधीर राउत, प्यारेलाल पंचेश्वर, लिक्खन लाल सहारे व जन सेवा युवा मंडल समिति, सीएमसीएलडीपी के छात्र, नगर विकास समिति के सदस्य आदि शामिल रहे।

Hindi News/ Balaghat / मृत्युंजय घाट परिसर में रोपित किए गए पौधे, सुरक्षा का लिया गया संकल्प

ट्रेंडिंग वीडियो