scriptHoliday: भारी बारिश के कारण सभी स्कूलों में छुट्टी, आदेश हुए जारी | Holiday Due to heavy rains all schools are closed in balaghat orders issued | Patrika News
बालाघाट

Holiday: भारी बारिश के कारण सभी स्कूलों में छुट्टी, आदेश हुए जारी

Holiday: भारी बारिश कोे देखते हुए मध्यप्रदेश के बालाघाट जिले में सभी स्कूलों की 24 जुलाई की छुट्टी घोषित कर दी गई है। हालांकि शिक्षकों को स्कूल में उपस्थित होने के आदेश दिए गए हैं।

बालाघाटJul 23, 2024 / 05:24 pm

Himanshu Singh

balaghat school holiday
Holiday: मध्यप्रदेश के बालाघाट से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां भारी बारिश के कारण 24 जुलाई सभी स्कूलों में छुट्टी घोषित कर दी गई है। वैनगंगा नदी में लगातार पानी बढ़ने से जल स्तर बढ़ गया है। जिस वजह से नदी-नालों का जल स्तर बढऩे की वजह से बालाघाट-नैनपुर मार्ग का सडक़ संपर्क पूरे दिन टूटा रहा। सोनबीरी नाला के ऊफान पर होने से इस मार्ग पर आवागमन नहीं हो सका। इसी तरह बालाघाट से नवेगांव बायपास मार्ग, किरनापुर से हट्टा-लिंगा पहुंच मार्ग पर भी आवागमन बंद रहा। बाढ़ के कारण यात्री बसों का आवागमन भी प्रभावित रहा।

भारी बारिश को देखते हुए कलेक्टर स्कूलों के अवकाश घोषित किए


भारी बारिश और बाढ़ के हालात को देखते हुए कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा ने जिले के स्कूलों में दो दिनों का अवकाश घोषित किया है। 23 और 24 जुलाई का अवकाश घोषित किया गया है। लेकिन स्कूल में शिक्षकों को स्कूल में उपस्थित होने के आदेश दिए गए है।
balaghat school holiday

कलेक्टर- एसपी ने बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का किया निरीक्षण


23 जून मंगलवार की सुबह से वैनगंगा नदी के किनारे के गांवों में बाढ़ की स्थिति बनी हुई है। बाढ़ की स्थिति को देखते हुए कलेक्टर डॉ. गिरीश कुमार मिश्रा, एसपी समीर सौरभ ने संयुक्त रुप से नगर और नदी किनारे बसे गांवों का निरीक्षण किया। साथ ही अन्य अनुभागों के एसडीएम भी अपने-अपने क्षेत्रों में बाढ़ की स्थिति का जायजा लेने पहुंचे।

Hindi News/ Balaghat / Holiday: भारी बारिश के कारण सभी स्कूलों में छुट्टी, आदेश हुए जारी

ट्रेंडिंग वीडियो