scriptMP News : 54 गायों की निर्मम हत्या के विरोध में आज इस शहर में बंद का ऐलान, नहीं चलेंगी बसें | Bandh declared in balaghat today protest against the brutal killing of 54 cows, buses will not run | Patrika News
बालाघाट

MP News : 54 गायों की निर्मम हत्या के विरोध में आज इस शहर में बंद का ऐलान, नहीं चलेंगी बसें

MP News : बीते दिनों सिवनी जिले में 4 गायों की निर्मम हत्या करके नदी में फेंक दिया गया था। जिसकी वजह से बालाघाट में आज बंद का ऐलान किया गया है।

बालाघाटJun 22, 2024 / 09:55 am

Himanshu Singh

balaghat news
MP News : मध्यप्रदेश के सिवनी में बीते दिनों गोहत्या का मामला देखने को मिला था। जिसके कारण लोगों में भारी विरोध देखा गया था। इस विरोध की आग अब पड़ोसी जिले बालाघाट तक पहुंच गई है। इसके विरोध में जिले भर की बसें, पेट्रोल पंप के साथ सभी दुकानें बंद नजर आई। शहर में पुलिसबल भारी संख्या में तैनात किया गया है।

बता दें कि, शहर में बंद का साफ असर दिखाई दे रहा है। सभी बसें अपनी जगहों पर खड़ी हुई हैं। इस बंद का ऐलान विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल द्वारा किया गया है। शहर को कोई वाहन न चलने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

विश्व हिंदू परिषद का कहना है कि सिवनी जिले के दोंदावानी, पिंडरई, धूमा एवं केवलारी इलाके में 19 जून की शाम को करीब 54 गायों की हत्या कर उन्हें नदी में फेंक दिया गया। जिस वजह से पूरे हिंदू समाज की भावना आहत हुई है। इसी के विरोध में पूरा बालाघाट बंद रखने का निर्णय लिया गया है।
विरोध के माध्यम से गो हत्या रोकने के लिए कड़ा कानून बनाने की मांग की जाएगी। इसके साथ गो हत्या करने वाले आरोपियों के अवैध कब्जों और घरों को तोड़ने की कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News/ Balaghat / MP News : 54 गायों की निर्मम हत्या के विरोध में आज इस शहर में बंद का ऐलान, नहीं चलेंगी बसें

ट्रेंडिंग वीडियो