scriptकर्ज से परेशान व्यापारी ने किया आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बात जानकार कलेजा फट जाएगा | Gonda businessman troubled by debt commits suicide | Patrika News
बहराइच

कर्ज से परेशान व्यापारी ने किया आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बात जानकार कलेजा फट जाएगा

कर्ज से परेशान एक कपड़ा व्यापारी ने फांसी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। सुसाइड नोट में ऐसी बात लिखी की जानकार कलेजा फट जाएगा।

बहराइचMar 19, 2024 / 01:22 pm

Mahendra Tiwari

Gonda businessman troubled by debt commits suicide

घटना स्थल की जांच करती पुलिस और जुटे लोग

कर्ज से परेशान कपड़ा व्यापारी ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। फंदे लटकने के बाद रस्सी भी टूट गई। जिससे उसका शव जमीन पर पड़ा मिला। उसके पास से मिले सुसाइड नोट में व्यापारी ने लिखा कि एक फाइनेंस कंपनी की किस्त जमा करने के बाद भी खाते से पैसा काट लेते हैं। खाते से 60 हजार रुपए काट लिया। हमारा घाटा लग गया है। मेरे पास अब कोई रास्ता नहीं है।
बहराइच जिले के विशेश्वरगंज थाना के गांव रनियापुर के रहने वाले अशोक तिवारी 68 वर्ष गोंडा जिले के कौड़िया कस्बा में किराए की दुकान लेकर कपड़े का व्यापार करते थे। रात को दुकान में ही रहते थे। सोमवार को दुकान से करीब 100 मीटर की दूरी पर रेलवे कंपाउंड में लगे बबूल के पेड़ में फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। हालांकि फंदे पर लटकाने के बाद रस्सी टूट गई। जिससे उनका शव दूसरे दिन जमीन पर पड़ा मिला। सुबह जब लोगों ने देखा तो पुलिस और परिजनों को सूचना दी गई। मृतक व्यापारी के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि एक फाइनेंस कंपनी से कर्ज लिया था। किस्त जमा करने के बाद भी खाते से पैसा काट लेते हैं। यदि दूसरे का पैसा खाते में आता है। उसे भी काट लेते हैं। खाते से 60 हजार रुपए काट लिया। अब मेरा खाता बंद हो गया। उसमे मात्र 100 रुपये हैं। मेरे पास अब कोई रास्ता नहीं बचा है। मृतक ने सुसाइड नोट में अपने घर के कई मोबाइल नंबर भी दिए और लिखा कि इसी पर सूचना दे देना।
घर वालों मुझे माफ कर देना, बेटे अपने अम्मा का ख्याल रखना अब उनका कोई सहारा नहीं

मृतक व्यापारी ने अपने सुसाइड नोट में आगे लिखा कि घरवालों मुझे माफ कर देना। अब हमारे पास कोई रास्ता नहीं बचा है। मजबूरी में यह कदम उठाया है। निवेदन है कि अपनी अम्मा का ख्याल रखना। और उन्हें समझना ताकि उनका अब कोई सहारा नहीं है। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटनास्थल पर पहुंचे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। पूरे गांव में सदमे का माहौल है।

Hindi News/ Bahraich / कर्ज से परेशान व्यापारी ने किया आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ऐसी बात जानकार कलेजा फट जाएगा

ट्रेंडिंग वीडियो