scriptबहराइच हिंसा: अखिलेश यादव ने सिस्टम पर साधा निशाना, बोले- ‘यूपी में एनकाउंटर नहीं, हत्याएं हो रही हैं’ | Bahraich violence Akhilesh Yadav targeted the system said This in not encounter murders are happening | Patrika News
बहराइच

बहराइच हिंसा: अखिलेश यादव ने सिस्टम पर साधा निशाना, बोले- ‘यूपी में एनकाउंटर नहीं, हत्याएं हो रही हैं’

बहराइच हिंसा: उत्तर प्रदेश विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष एवं समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बहराइच एनकाउंटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

बहराइचOct 18, 2024 / 08:45 am

Prateek Pandey

bahraich violence

एनकाउंटर नहीं, हत्याएं हो रही हैं: अखिलेश यादव

बहराइच हिंसा: अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस को बिगाड़ दिया गया है। सपा ने पुलिस को बेहतर करने के लिए डॉयल 100 समेत कई सुविधाएं दी, कई कार्यालय दिए। उन्होंने कहा कि जब भी जांच होगी, तो उस पर कार्रवाई भी होगी और दोषी जेल भी जाएंगे।

एनकाउंटर नहीं, हत्याएं हो रही हैं

अखिलेश यादव ने कहा कि सबने देखा था कि इस सरकार के पहले डीजीपी ने कहा था कि पुलिस जो आज एनकाउंटर कर रही है, कल इनके साथ कोई खड़ा नहीं दिखाई देगा। इनकी सरकार के पहले डीजीपी इन पर सवाल खड़े रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि इस सरकार में जितने भी एनकाउंटर हो रहे हैं, वो एनकाउंटर नहीं, बल्कि हत्या है।
आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के बहराइच स्थित महाराजगंज में हुए हत्याकांड में शामिल पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, जिसमें दो लोगों को मुठभेड़ के दौरान पैरों में गोली लगी है। दोनों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
यह भी पढ़ें

10 साल में 4 शादियां, पत्नी ने बताई फौजी पति की करतूत तो सन्न रह गए लोग, दो साल से काट रही मेरठ के चक्कर

पांच लोगों की हुई थी गिरफ्तारी

पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) प्रशांत कुमार ने बताया कि 13 अक्टूबर को महाराजगंज में एक युवक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में गुरुवार को बहराइच पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार किया। उनके नाम मोहम्मद फहीन (नामजद), मोहम्मद तालीम उर्फ सबलू, मोहम्मद सरफराज (नामजद), अब्दुल हमीद (नामजद) और मोहम्मद अफजल हैं।
यह भी पढ़ें

देवरानी और उसके प्रेमी ने कबूला जुर्म, बोली- मुझे लिटिल के नाम से चिढ़ाती थी, इसलिए…

एनकाउंटर स्पॉट पर क्या हुआ?

डीजीपी के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों की निशानदेही पर मर्डर में प्रयुक्त हुए हथियार की बरामदगी के लिए पुलिस टीम उन्हें लेकर गई थी। इसी दौरान उन्होंने वहां रखे हथियारों से पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी फायरिंग में दोनों आरोपियों को गोली लगी है, जो गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्होंने बताया कि मर्डर में इस्तेमाल किए गए हथियार को बरामद कर लिया गया है।

Hindi News / Bahraich / बहराइच हिंसा: अखिलेश यादव ने सिस्टम पर साधा निशाना, बोले- ‘यूपी में एनकाउंटर नहीं, हत्याएं हो रही हैं’

ट्रेंडिंग वीडियो