scriptBahraich News: तालाब में डूब कर गांव के चार बेटियों की मौत, एक को बचाने के चक्कर में तीन ने गंवाई जान | Patrika News
बहराइच

Bahraich News: तालाब में डूब कर गांव के चार बेटियों की मौत, एक को बचाने के चक्कर में तीन ने गंवाई जान

Bahraich News: यूपी के बहराइच जिले में एक ही गांव के चार बच्चियों की तालाब में डूब कर मौत हो जाने से पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। सीएम योगी ने बच्चियों की मौत पर गहरा शोक जताया है।

बहराइचSep 11, 2024 / 11:48 am

Mahendra Tiwari

Bahraich News

चार बच्चियों की मौत के बाद रोते बिलखते परिजन जुटी ग्रामीणों की भीड़

Bahraich News: बहराइच जिले के नवाबगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में पांच बच्चियों एक साथ टहलने के लिए निकली थी। अचानक वह गांव के पास एक तालाब में बेली का फल तोड़ने के लिए पहुंच गई। फल तोड़ने के दौरान एक बच्ची डूबने लगी। उसको बचाने के चक्कर में तीन बच्चिया और डूब गई। जबकि एक बच्ची काफी दूर खड़ी थी। जब सभी डूबने लगी। तो उसने शोर मचाया। जब तक गांव के लोग पहुंचते तब तक चार बच्चियों की डूब कर मौत हो गई। बच्चियों की मौत पर सीएम योगी ने शोक जताया है। मुख्यमंत्री ने शोक संतृप्त परिवार के परिजनों को तत्काल 4 लाख की सहायता राशि उपलब्ध कराने की निर्देश दिए है।
Bahraich News: बहराइच जिले के नवाबगंज थाना के गांव सीताजोर में गांव के पास स्थित एक तालाब में डूब कर चार बच्चियों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवा कर पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जाता है कि तालाब में बेली का फल लगा हुआ था। बच्चियों टहलते टहलते तालाब के पास पहुंचकर एक बच्ची फल तोड़ने लगी। अचानक उसका पर फिसल जाने से वह गहरे पानी में चली गई। जिससे महक नाम की 14 वर्षीय बच्ची तालाब में डूबने लगी। महक को बचाने के चक्कर में साथ में गई सामिया 10 वर्ष पुत्री इशरत, साइबा 12 वर्ष पुत्री मेराज और सरिकुल खातून 14 वर्ष तथा मकबूल भी डूब गई। तालाब में डूबने से तीन बालिकाओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अस्पताल ले जाया गया। जहां पर अस्पताल में पहुंचते ही उसकी मौत हो गई। एक ही गांव के चार बच्चियों की मौत से पूरे गांव में कोहराम मच गया। परिवार के लोगों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पर एसडीएम अश्विनी कुमार पांडेय और थानाध्यक्ष शीला यादव पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची हैं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सीएम योगी ने जताया शोक

बहराइच जिले में चार बच्चियों की मौत पर सीएम योगी ने गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोकाकुल परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए। परिजनों को तत्काल 4 लाख की सहायता राशि दिए जाने के निर्देश दिए हैं।

Hindi News / Bahraich / Bahraich News: तालाब में डूब कर गांव के चार बेटियों की मौत, एक को बचाने के चक्कर में तीन ने गंवाई जान

ट्रेंडिंग वीडियो