scriptअखिलेश यादव बोले- किसानो पर लाठी, आंसू गैस बरसाए जा रहे, सरकार नौकरी देने के सवाल पर क्या कहा? | Akhilesh Yadav said Lathi tear gas is being rained on farmers | Patrika News
बहराइच

अखिलेश यादव बोले- किसानो पर लाठी, आंसू गैस बरसाए जा रहे, सरकार नौकरी देने के सवाल पर क्या कहा?

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बहराइच में किसान आंदोलन युवाओं को नौकरी और पुलिस भर्ती परीक्षा को लेकर कई बड़े बयान दिए। योगी और मोदी सरकार की नियति पर भी सवाल खड़ा किया।

बहराइचFeb 25, 2024 / 10:23 am

Mahendra Tiwari

Akhilesh Yadav say on  farmers movement

बहराइच पहुंचे अखिलेश यादव ने सरकार पर सावधान निशाना

सपा मुखिया अखिलेश यादव शनिवार को एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने बहराइच पहुंचे। मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने बिना किसी का नाम लिए केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा। पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि देश का किसान आंदोलन कर रहा है। सरकार किसानों की बात सुनने को तैयार नहीं है। उन पर लाठी और आंसू गैस बरसाए जा रहे हैं। युवाओं को नौकरी देने के सवाल पर कहा कि सरकार की नियति युवाओं को नौकरी देने की नहीं है।
बहराइच जिले में सपा सरकार में मंत्री रहे यासर शाह की माँ और पूर्व सांसद रूआब सईदा को श्रद्धांजलि देने पंहुचे समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पुलिस लाइन में पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार का नियंत्रण महंगाई से पूरी तरह से हो चुका है। देश में महंगाई अपने चरम पर है। महंगाई को लेकर लोग परेशान है। वर्ष 2014 से लेकर 2024 तक डीजल पेट्रोल की बात छोड़िए नमक तक के दाम बढ़ गए हैं। अपनी मांगों को लेकर देश का किसान आंदोलन कर रहा है। सरकार उनकी बात को सुनने के लिए तैयार नहीं है। किसानों पर बल प्रयोग किया जा रहा है। उनके ऊपर लाठी और आंसू गैस बरसाए जा रहे हैं। देश के नौजवानों को अपने भविष्य के लिए लड़ना पड़ रहा है। इससे खराब स्थिति और क्या हो सकती है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि सरकार की नियत युवाओं को नौकरी देने की नहीं है। केंद्र सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार जिस तरह से कम कर रही है उससे यही लगता है कि भविष्य में वह लोगों से वोट देने का अधिकार भी छीन लेगी।
__________________________________________________________________________

यह भी पढ़े: weather update : आ रहा तगड़ा पश्चिमी विक्षोभ, 26, 27 को इन जिलों में बारिश, ओले गिरने का IMD अलर्ट

__________________________________________________________________________

पार्टी की वरिष्ठ नेता भगत राम मिश्र के आवास पर पहुंचे अखिलेश
समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव पार्टी के वरिष्ठ नेता भगत राम मिश्र के आवास पर पहुंचे वहां पर उन्होंने भोजन किया। पुलिस भर्ती परीक्षा में पेपर लीक होने के सवाल पर कहा कि जब पहली बार पेपर लीक हुआ था। सरकार को उस पर कड़ी कार्यवाई करनी चाहिए। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। भाजपा ने युवाओं को नौकरी देने के नाम पर ढाई करोड़ परिवारों के साथ धोखा किया है। इसके बाद पार्टी के वरिष्ठ नेता अब्दुल मन्नान, पार्टी से लोकसभा प्रत्याशी रमेश गौतम समेत अन्य पार्टी नेताओं से मुलाकात कर सभी का कुशलक्षेम पूछा। इस अवसर पर सपा जिलाध्यक्ष रामहर्ष यादव, कांग्रेस पार्टी के जिलाध्यक्ष इंजीनियर जेपी मिश्रा, विधायक आनंद यादव, पूर्व विधायक केके ओझा, मुकेश श्रीवास्तव, रामतेज यादव, उपाध्यक्ष रामजी यादव, कोषाध्यक्ष अब्दुल मन्नान, सुंदरलाल बाजपेई, इमरजेंसी यादव, लक्ष्मीनारायण यादव, अमरनाथ शुक्ला, महिला सभा की जिलाध्यक्ष कांग्रेस और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।

Hindi News/ Bahraich / अखिलेश यादव बोले- किसानो पर लाठी, आंसू गैस बरसाए जा रहे, सरकार नौकरी देने के सवाल पर क्या कहा?

ट्रेंडिंग वीडियो