scriptयुवती को झांसा देकर शुदीशुदा दरोगा ने की शादी, पूर्व पत्नी की तहरीर पर 3 खिलाफ मामला दर्ज | Married constable got married by tricking the girl | Patrika News
बगरू

युवती को झांसा देकर शुदीशुदा दरोगा ने की शादी, पूर्व पत्नी की तहरीर पर 3 खिलाफ मामला दर्ज

गाजियाबाद में शादीशुदा होते हुए दरोगा ने स्वयं को कुंवारा बताते हुए युवती से दूसरी शादी रचा ली। जिसके बाद पूर्व पत्नी की तहरीर पर 3 खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

बगरूMar 01, 2023 / 06:55 pm

Pradeep Bansal

युवती को झांसा देकर शुदीशुदा दरोगा ने की शादी, पूर्व पत्नी की तहरीर पर 3 खिलाफ मामला दर्ज

दरोगा ने कुंवारा बताकर युवती से रचाई दूसरी शादी

युवती को जब इस बारे में पता चला तो युवती दरोगा से अलग हो गई और कोर्ट में गुजारा भत्ते के लिए मुकदमा दाखिल कर दिया है। अब दरोगा की पत्नी ने अपनी एक सहेली के साथ मिलकर युवती के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की तथा उसके दो वर्षीय बच्चे को मारने का भी प्रयास किया।

जिसके बाद युवती ने अब कविनगर थाने में आरोपी दरोगा और उसकी पत्नी को नामजद मुकदमा कराते हुए अज्ञात सहेली के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी दरोगा वर्तमान में क्रॉसिंग रिपब्लिक थाने में तैनात है। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर कार्रवाई में लगी है।

आपको बता दें कि दर्ज कराई गई रिपोर्ट में गोविंदपुरम में रहने वाली पूर्णिमा सिंह ने बताया है कि उसके संपर्क में उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात एसआई संजय सिंह अत्री निवासी ग्राम खंडेला पल्लवपुरम फेस टू सेक्टर 110 मेरठ आया था।
उस समय उसने स्वयं को कुंवारा बताते हुए शादी का प्रस्ताव रखा। जिस पर वह राजी हो गई। इसके बाद 17 नवंबर वर्ष 2016 को भद्रकाली मंदिर मवाना जिला मेरठ में शादी कर ली गई। एक बेटा भी हुआ, जो अब दो वर्ष का है।

बताया कि बाद में पता चला कि दरोगा पहले से ही शादीशुदा है और वह अपनी बीवी बच्चों के साथ मेरठ में रह रहा है। जिसका विरोध किया गया तो दोनों के बीच में लड़ाई झगड़ा हुआ और वह बेटी को लेकर पति से अलग हो गई। इसके बाद गुजारा भत्ते के लिए कोर्ट में याचिका दाखिल की गई है।
जिसके बाद इस संबंध में कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव का कहना है कि तहरीर के आधार पर दरोगा और उसकी पत्नी के अलावा एक अन्य महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है और जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Hindi News/ Bagru / युवती को झांसा देकर शुदीशुदा दरोगा ने की शादी, पूर्व पत्नी की तहरीर पर 3 खिलाफ मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो