scriptViral Video : टपकती क्लास में छाता लगाकर पढ़ाई करते छात्रों का वीडियो हुआ वायरल | Viral Video students studying with umbrellas in a leaky class goes viral | Patrika News
बागपत

Viral Video : टपकती क्लास में छाता लगाकर पढ़ाई करते छात्रों का वीडियो हुआ वायरल

Viral Video क्लास चल ही थी छत टपक रही है और बच्चे छाता लेकर पढ़ रहे हैं।

बागपतSep 15, 2024 / 10:33 am

Shivmani Tyagi

Viral Video
बागपत के एक सरकारी स्कूल का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वयारल हो रहा है। इस ( Viral Video ) को देखने से पता चलता है कि छात्र-छात्राएं स्कूल के अंदर क्लासरूम में पढ़ाई कर रहे हैं। क्लास रूम की छत टपक रही है। ऐसे में बेंच पर बैठे छात्र-छात्राओं ने टपकती छत के पानी से बचने के लिए छाता लगा रखा है। महज कुछ ही सैकेंड का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने ली चुटकी

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए इस वीडियो पर कांग्रेस ने चुटकी ली है। एक्स पर कांग्रेसियों ने लिखा है कि ये भारतीय जनता पार्टी का विकास वाला मॉडल है। आगे लिखा है कि ये वीडियो बीजेपी के शिक्षा मॉडल की पॉल खोलती है। अगर ऐसे ही हालात रहेंगे तो बच्चे कैसे पढ़ेंगे। ये वीडियो रटौल गांव के प्राइमरी स्कूल का बताया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

छत से लेकर बेंच तक दिखाई गई वीडियो में ( Viral Video )

इस वीडियो में क्लासरूम की छत से लेकर बेंच तक दिखाई गई है। पहले बच्चों को छाता लगाकर पढ़ते हुए दिखाया गया है। इसके बाद छत का वह हिस्सा दिखाया गया है जहां से पानी टपक रहा है। इसके बाद क्लासरूम की छत की हालत दिखाई गई है। माना जा रहा है कि स्कूल के ही किसी स्टाफ के ने ये वीडियो बनाई है। अब इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वीडियो व्यवस्था की पोल खोल रही है।

Hindi News / Bagpat / Viral Video : टपकती क्लास में छाता लगाकर पढ़ाई करते छात्रों का वीडियो हुआ वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो